मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नगर निगम आयुक्त और मेयर के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन, जबरन गेट खोलकर कलेक्ट्रेट पहुंचे कांग्रेसी

मुरैना में कांग्रेसियों ने शुक्रवार को खूब हंगामा किया. इस दौरान उन्होंने नगर निगम आयुक्त और महापौर के खिलाफ कई आरोप लगाते हुए नारेबाजी की.

By

Published : Jul 24, 2020, 5:09 PM IST

Protest against Municipal Commissioner and Mayor
नगरनिगम आयुक्त और मेयर के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन

मुरैना।शुक्रवार को शहर जिला कांग्रेस कमेटी ने नगर निगम के खिलाफ रैली निकालकर कलेक्ट्रेट परिसर में विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि नगर निगम में मेयर और आयुक्त करोड़ों रूपए का भ्रष्टाचार कर रहे हैं. इसके अलावा अन्य मुद्दों को लेकर जिला अध्यक्ष सहित कई कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर नगर निगम और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं कलेक्ट्रेट में आधे घंटे तक जब कोई अधिकारी ज्ञापन लेने नहीं पहुंचा, तो कांग्रेसी कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट को धक्का देकर कलेक्ट्रेट कार्यालय में घूस गए और 11 सूत्रीय मांगों को लेकर एडीएम एसके मिश्रा को ज्ञापन सौंपा.

नगरनिगम आयुक्त और मेयर के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन
शहर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा का कहना है कि नगर निगम आयुक्त और मेहर की सांठगांठ के चलते करोड़ों रूपए का भ्रष्टाचार हो रहा है. कोरोना के नाम पर वार्डों में सैनिटाइजर की जगह पानी से छिड़काव कर रहे हैं. साथ ही जगह-जगह गंदगी है, जिसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही लंबे समय से सीवर लाइन का काम चल रहा है. जिसकी वजह से जगह-जगह खुदाई करने से गड्ढे हो गए हैं, जिससे बरसात के मौसम में लोगों को निकलने के लिए भी जगह नहीं है. महापौर नगर निगम में अपने रिश्तेदारों की अवैध भर्ती कर रुपए कमा रहे हैं. इस दौरान कांग्रेसियों ने जिला प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और साथ में चेतावनी भी दी कि भाजपा के दबाव में मनमानी ना करें. वरना हम लॉकडाउन और कर्फ्यू को भूलकर यहीं धरने पर बैठ जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details