मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उपचुनाव से पहले सदस्यता अभियान पर बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने

By

Published : Aug 29, 2020, 9:02 AM IST

सबलगढ़ से कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाह ने बीजेपी के सदस्यता अभियान पर सवाल उठाए हैं, जिस पर पूर्व बीजेपी विधायक रघुराज कंषाना ने पलटवार किया है.

morena
रघुराज सिंह कंषाना-बैजनाथ कुशवाह

मुरैना। सबलगढ़ से कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाह ने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जुबानी हमला किया है, उन्होंने कहा कि सिंधिया के बीजेपी में जाने से कांग्रेस को चंबल में कोई फर्क नहीं पडा. महज 5 प्रतिशत लोग हैं जो उनके साथ बीजेपी में गए हैं. कुशवाह ने बीजेपी के सदस्यता अभियान में जुटी भीड़ पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि ये वो लोग हैं, जो पैसे देकर और खाने के लालच में पहुंचाए गए थे.

बैजनाथ कुशवाह, विधायक सबलगढ़

विधायक के आरोपोंं पर पूर्व विधायक रघुराज कंषाना ने कहा कि कांग्रेस के पास अब कुछ कहने को नहीं बचा है, बीजेपी के सदस्यता अभियान के बाद अब कांग्रेस के पास उप चुनाव के लिए कार्यकर्ता तक नहीं बचे हैं. कांग्रेस हमेशा से पैसे देकर भीड़ जमा की है तो उसे वही दिखाई देता है. कंषाना ने कहा कि कार्यकर्ताओं को नंबरों के साथ सदस्यता दिलाई गई है, कुशवाह चाहें तो उसकी जांच करा लें. कंषाना ने सिंधिया को विकास पुरूष बताते हुए कहा कि जनता आने वाले उपचुनाव में कांग्रेस को जबाव देगी.

रघुराज सिंह कंषाना, पूर्व विधायक

ABOUT THE AUTHOR

...view details