मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना में रेत से भरा ट्रक और टैक्टर ट्रॉली जब्त

बानमोर थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे-3 पर अवैध रेत का परिवहन करते वाहनों को पकड़ा. पुलिस ने नेशनल हाइवे स्थित बुद्धिपुरा चौकी के पास एक चंबल रेत से भरा हुआ ट्रक जब्त किया है.

By

Published : Apr 12, 2021, 2:04 PM IST

police seized tracktor trolly with sand in morena
मुरैना में रेत से भरा ट्रक और टैक्टर ट्रॉली जब्त

मुरैना। जिले में रेत माफियाओं के हौसले इतने बुलंद है. लॉकडाउन के बाद भी माफिया रेत का परिवहन कर रहे हैं. पुलिस उनके खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. बानमोर थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे-3 पर अवैध रेत का परिवहन करते वाहनों को पकड़ा है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने नेशनल हाइवे स्थित बुद्धिपुरा चौकी के पास एक चंबल रेत से भरा हुआ ट्रक जब्त किया है.

पुलिस रेत माफिया का ट्रक और टैक्टर ट्रॉली जब्त

रेत माफिया चंबल नदी से अवैध उत्खनन कर रहे थे. पुलिस ने भारी मात्रा रेत से भरे टैक्टर ट्रॉलियां जब्त की हैं. माफिया रेत को ट्रकों से चोरी छिपे हर रोज मुरैना, बानमौर से होते हुए ग्वालियर की ओर ले जाते हैं. सूचना पर बानमौर थाना पुलिस की टीम ने आज नेशनल हाइवे पर चेकिंग प्वाइंट लगाया. चेकिंग के दौरान बुद्धिपुरा गांव के पास रेत से भरा ट्रक मुरैना की तरफ से आता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने रामलखन गुर्जर को गिरफ्तार किया है.

रेत माफियाओं की खुलेआम दबंगई, नाका कर्मचारी को टक्कर मारकर हुए फरार

रेत माफिया पर कार्रवाई

मुरैना में रेत माफिया के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है. भारी मात्रा में रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली हर रोज ग्वालियर की तरफ जाते हैं. हालांकि मुरैना कलेक्टर ने दावा किया है कि रेत माफियाओं पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. नेशनल हाईवे-3 पर राजघाट चंबल पुल से लेकर ग्वालियर तक रेत के ट्रैक्टरों की लंबी लाइन लगती है. मुरैना जिले में रेत माफिया इस कदर हावी है कि पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों पर भी हमले करने से पीछे नहीं हटते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details