मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैनाः वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा 35 लाख रुपये का सोना

मुरैना जिले के सरायछौला थाना क्षेत्र में एसएसटी और पुलिस को वाहन चेकिंग को दौरान लाखों के गहने हाथ लगे हैं. बरामद गहने आगरा से ग्वालियर ले जाए जा रहे थे.

By

Published : Apr 21, 2019, 12:12 AM IST

जब्त सोने का बॉक्स

मुरैना। जिले के सरायछौला थाना क्षेत्र में एसएसटी और पुलिस को वाहन चेकिंग को दौरान लाखों के गहने हाथ लगे हैं. बरामद गहने आगरा से ग्वालियर ले जाए जा रहे थे. गहनों के कागजात संबंधित व्यक्ति पेश नहीं कर सका इसलिए इन्हें कोषालय में जमा करा दिया गया है. इसके साथ ही गहनों की जानकारी आयकर विभाग को भी दे दी गई है.

बरामद सोने का वीडियो


जानकारी के अनुसार चंबल राजघाट पुल के पास स्थित पुलिस चौकी पर एसएसटी दल वाहनों की जांच कर रहा था. इसी दौरान आगरा की ओर से आ रही बोलेरो की जांच की गई, तो उसमें रखे बॉक्स में सोना रखा पाया गया. यह गाड़ी सीक्वैल कंपनी की बताई जा रही है. गाड़ी में सवार इस कंपनी के कर्मचारी शिशुपाल सिंह से गहनों की जानकारी मांगी गई तो, उसने बताया कि यह गहने ग्वालियर स्थित सराफा बाजार में लेके जा रहा है.

दल ने सोने के बक्सों को जब्त कर लिया है. इसमें 1 किलो 60 ग्राम सोना बरामद किया गया है, जिसकी बाजार में कीमत करीब 35 लाख रुपये बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने सोना जब्त करह कोषालय में जमा करा दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर आयकर विभाग को भी सूचित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details