मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 8, 2020, 9:22 PM IST

ETV Bharat / state

अवैध शराब फैक्ट्री पर पुलिस का छापा, लाखों के सामान सहित दो आरोपी गिरफ्तार

मुरैना जिले के माता बसैया थाना क्षेत्र के नगरा गांव में घर में संचालित हो रही अवैध शराब की फैक्ट्री पर पुलिस ने छापा डालकर दो लोगों का गिरफ्तार किया और लाखों का सामान जब्त किया है.

Police raid illegal liquor factory in Morena
शराब पैकिंग का सामान

मुरैना। दिमनी विधानसभा अंतर्गत माता बसैया थाना क्षेत्र के नगरा गांव में संचालित हो रही अवैध शराब फैक्ट्री का खुलासा पुलिस ने किया है. माता बसैया थाना पुलिस और कोतवाली थाना ने संयुक्त कार्रवाई कर शराब फैक्ट्री में छापा मारा, जहां से पुलिस ने शराब बनाने और पैकिंग करने का लाखों का सामान बरामद किया है, वहीं पुलिस ने यहां से दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकी अभी दो लोग फरार हैं.

अवैध शराब फैक्ट्री पर पुलिस का छापा

एसपी अनुराग सुजानिया ने बताया की कार्रवाई में पुलिस ने 40 पेटी देसी शराब, 9 केन ओपी, पैकिंग मशीन सहित शराब बनाने का सामान और पैकिंग करने का सामान भारी मात्रा में बरामद किया है, जिसकी कीमत 4 लाख से 5 लाख आंकी गई है. मौके से पुलिस ने दो आरोपी प्रताप और नेतराम गुर्जर को भी गिरफ्तार किया है, जबकि दो आरोपी वकीला और कल्ली गुर्जर फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

शराब पैकिंग का सामान
बरामद की गई देश शराब

बता दें हाल ही में पुलिस ने बड़ी संख्या में अवैध हथियारों का जखीरा पकड़ा था और अब वहीं दिमनी विधानसभा के नगरा गांव में अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री को पकड़ा है. इसी तरह के कई और मामले भी लगातार सामने आ रहे हैं, वहीं इतनी बड़ी मात्रा में शराब के निर्माण और नजदीक आ रहे उपचुनावों के कारण पुलिस इस बात की जांच भी कर रही है की आखिर इस शराब को कहां खपाया जाना था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details