मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 27, 2020, 2:40 PM IST

ETV Bharat / state

इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कई सालों से था फरार

मुरैना में पुलिस ने शहर के पॉश इलाके जीवाजीगंज में चोरी की नीयत से घूम रहे शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि, आरोप पर पहले से ही 15 हजार का इनाम घोषित है.

Absconding accused arrested
फरार आरोपी गिरफ्तार

मुरैना। पुलिस फरार और मोस्ट वांटेड अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इसी के तहत एक और कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने शहर के पॉश इलाके जीवाजीगंज में चोरी की नीयत से घूम रहे शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि, आरोप पर पहले से ही 15 हजार का इनाम घोषित है.

फरार आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि, सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अजय चानना को मुखबिर से सूचना मिली थी की, इनामी शातिर चोर बलराम कुशवाहा शहर में वारदात की नीयत से घूम रहा है. पुलिस ने जीवाजी गंज क्षेत्र से उसे गिरफ्तार कर लिया.

एसपी अनुराग सुजानिया ने जानकारी देते हुए बताया कि, बदमाश बलराम ने गुना जिले के आरौन थाना क्षेत्र में 2018 में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. 2019 में कोतवाली थाना इलाके में और 2020 में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. गुना पुलिस ने 10 हजार रुपए और मुरैना पुलिस ने 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था. फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details