मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने पकड़ी 17 पेटी अवैध शराब, एक आरोपी को गिरफ्तार

मुरैना में पुलिस ने अवैध शराब ले जा रहे एक तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 17 पेटी अवैध शराब मिली है. कार्रवाई के दौरान तस्कर ने पुलिस पर हमला भी कर दिया. जिस पकड़ने के दौरान दो पुलिसकर्मी घायल भी हो गए.

By

Published : Sep 17, 2020, 6:27 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 7:24 PM IST

Police arrested 17 accused with illegal liquor
अवैध शराब सहित एक आरोपी को गिरफ्तार

मुरैना। जिले में शराब माफियाओं के हौसले इस तरह बुलंद हैं कि शराब माफिया अब पुलिस पर हमला करने में भी बाज नहीं आ रहे. मुरैना जिले के टेंटरा थाना क्षेत्र में विजयपुर से एक गाड़ी में अवैध शराब भरकर दो शराब तस्कर आ रहे थे. पुलिस ने सूचना मिलते ही घेराबंदी कर गाड़ी को पकड़ने का प्रयास किया. लेकिन तस्कर ने पुलिस पर हमला कर दिया. जिसमें थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए. हालांकि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जबकि दूसरा भाग निकला.

पुलिस ने पकड़ी 17 पेटी अवैध शराब

जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपी का नाम दिलीप शर्मा बताया गया है. जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी गाड़ी और शराब कहां से लेकर आ रहे थे. इसका अब तक पता नहीं लगाया जा सका है. हालांकि जिस गाड़ी में अवैध शराब रखी हुई थी उस कार के शीशे पर एक निजी चैनल का स्टीकर लगा हुआ था. पुलिस के मुताबिक पकड़ी शराब की कीमत लगभग 5 से 7 लाख रुपए बताई जा रही है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 7:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details