मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 26, 2021, 9:41 PM IST

ETV Bharat / state

गणतंत्र दिवस पर बाबा साहब के सामने धांय-धांय, छलनी हुआ 'कानून'

देशभर में जहां ध्वजारोहण कर गणतंत्र दिवस मनाया गया. वहीं मुरैना में लोगों ने डीजे की धूम में नारेबाजी करते हुए लगातार बाबा साहब की प्रतिमा के सामने फायरिंग कर गणतंत्र दिवस मनाया. देखें वीडियो...

firing in front of baba bheemrao
बाबा साहब के सामने धांय-धांय

मुरैना।जिले के माता बसैया थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो गणतंत्र दिवस का ही है. जिसमें साफ दिख रहा है कि किस तरह कुछ लोग बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के सामने जमकर फायरिंग कर रहे हैं. बैकग्राउंड में जबरदस्त डीजे की धमक वाली आवाज भी सुनाई दे रही है और लोग जमकर नारे लगा रहे हैं.

बाबा साहब के सामने धांय-धांय

सरपंच के सामने उड़ी कानून की धज्जियां

वीडियो माता बसैया थाना क्षेत्र के माधवपुरा इलाके का है. यहां भारतीय संविधान के रचियता डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के सामने गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम का आयोजन हो रहा था. इसी दौरान किशनपुर पंचायत की महिला सरपंच कमलेश पाठक और उनके पति बलदाउ पाठक के सामने जमकर कानून की धज्जियां उड़ाई गईं. यहां लोगों ने एक के बाद एक बंदूक से लगातार फायरिंग की.

पढ़ेंःदेवास: किसान ट्रैक्टर रैली में पलटा ट्रैक्टर, कई किसान घायल

हो सकता था हादसा

इस मौके पर वहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. ऐसे में फायरिंग के कारण कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी. लेकिन इस बात का किसी को जरा भी ख्याल नहीं रहा. न तो सरपंच ने ध्यान दिया और न ही किसी आम जन ने. फायरिंग के दौरान लोग नारेबाजी भी करते रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details