मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उपचुनाव को लेकर पुलिस सख्त, अवैध हथियारों के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

मुरैना कोतवाली पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी कल्ली शर्मा के कब्जे से पुलिस को 10 देसी अवैध कट्टे, 5 जिंदा कारतूस मिले हैं.

By

Published : Jul 6, 2020, 6:55 PM IST

An accused arrested with illegal weapons
अवैध हथियारों के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

मुरैना।कोतवाली पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी कल्ली शर्मा के कब्जे से पुलिस को 10 देसी अवैध कट्टे, 5 जिंदा कारतूस मिले हैं. गिरफ्तारी के दौरान आरोपी के पास से बड़ी संख्या में हथियार बरामद किए गए हैं. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वह इन हथियारों को कहां लेकर जा रहा था.

आरोपी के कब्जे से अवैध हथियार बरामद

पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि कोतवाली थाना पुलिस को अवैध हथियारों की खेप सप्लाई करने की जानकारी मिली थी. जिस पर पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए अंबा बायपास रोड के नजदीक 12 फीट हनुमान मंदिर के पास एक व्यक्ति को सूचना के आधार पर पकड़ा. जिसने अपना नाम कल्ली उर्फ राम प्रकाश शर्मा बताया जब पुलिस ने आरोपी के थैले की तलाशी ली तो उसमें 315 बोर के 10 कट्टे और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए.

पुलिस ने आरोपी कल्ली शर्मा के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 25 (1) ए के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी को न्यायालय पेश किया गया और पूछताछ के लिए रिमांड मांगी जा रही है. ताकि पुलिस को यह पता चल सके कि आरोपी कल्ली हथियारों की ये खेप कहां से लाया था और कहां ले जा रहा था. हालांकि पुलिस इसे आगामी विधानसभा के उपचुनाव को प्रभावित करने से जोड़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details