मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना में लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा रहे अधिकारी, कमिश्नर के तबादले पर मनाया विदाई समारोह

By

Published : May 17, 2020, 11:17 PM IST

मुरैना में कुछ अधिकारी कमिश्नर रेनू तिवारी का विदाई समारोह मनाते नजर आए. इस दौरान ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया और ना ही किसी ने मास्क लगाया.

Officers celebrated farewell ceremony on transfer of commissioner
अधिकारी खुद उड़ा रहे लॉक डाउन की धज्जियां

मुरैना। कोरोना कहर के चलते पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है. इस दौरान सभी सामाजिक और सरकारी काम पूरी तरह से बंद है. वहीं प्रशासन लगातार लोगों से घर में रहने की अपील कर रहा है, जिसका पालन करते हुए लोग कोई भी छोटा-मोटा कार्यक्रम भी नहीं कर रहे हैं. लेकिन अधिकारी खुद ही लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

चंबल संभाग की कमिश्नर रेनू तिवारी का तबादला किसी दूसरी जगह हुआ है, जिसके चलते जिले के सभी छोटे-बड़े अफसर कमिश्नर रेनू तिवारी को विदाई पार्टी देना नहीं भूले. इस दौरान वहां उपस्थित लोगों ने लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं किया.

इन अधिकारियों में से किसी ने ना तो मॉस्क पहना और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया. कोई भी व्यक्ति इस संक्रमण से बचने के लिए ना तो शादी समारोह में जा रहा है ना ही खुद शादी समारोह कर रहा है.

यहां तक की अपने बच्चों का जन्मदिन भी नहीं मना रहा है. लेकिन ये गैर जिम्मेदार अधिकारी नियमों की अनदेखी कर विदाई समारोह मना रहे है. इससे ये साफ होता है कि ये अधिकारी कोरोना को लेकर कितने गंभीर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details