मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

CMHO दफ्तर का बाबू 5 हजार की रिश्वत लेते धराया, लैब के रजिस्ट्रेशन रिन्यूवल के लिए मांगे पैसे

ग्वालियर लोकायुक्त ने मुरैना के CMHO दफ्तर में तैनात बाबू पंकज जैन को 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा. पंकज जैन एक पैथोलॉजी लैब के रजिस्ट्रेशन का रिन्यूवल करने के लिए रिश्वत की मांग कर रहा था.

By

Published : Aug 3, 2021, 6:11 AM IST

CMHO दफ्तर का बाबू 5 हजार की रिश्वत लेते धराया
CMHO दफ्तर का बाबू 5 हजार की रिश्वत लेते धराया

मुरैना। ग्वालियर लोकायुक्त की टीम ने मुरैना CMHO कार्यालय में पदस्थ बाबू पंकज जैन को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है. बाबू पंकज जैन पैथोलॉजी लैब का लायसेंस नवीनीकरण करने के लिए रमेश होलकर से 10 हजार रुपए की रिश्वत की मांग कर रहा था. लेकिन बाद में 5 हजार रुपए पर बात बन गई. इसकी सूचना फरियादी ने ग्वालियर लोकायुक्त को की थी.

CMHO दफ्तर का बाबू 5 हजार की रिश्वत लेते धराया

रजिस्ट्रेशन रिन्यूवल के लिए 5 हजार की रिश्वत

मुरैना में एक पैथोलॉजी लैब संचालक रमेश होलकर ने 22 मार्च को रजिस्ट्रेशन के रिन्यूवल के लिए ऑनलाइन आवेदन दिया था. लंबे समय बाद जब रिन्यूवल नहीं हो पाया, तो रमेश होलकर ने CMHO दफ्तर जाकर पतासाजी की. इस दौरान यहां पदस्त पंकज जैन ने रजिस्ट्रेशन का नवीनीकरण करने के लिए 10 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी.

उज्जैन में खुलेआम पिस्टल लहराता नजर आया युवक, पीछा कर पुलिस ने पकड़ा, देखिए वीडियो

3 महीने से परेशान कर रहा था अधिकारी

लैब संचालक ने इसकी सूचना ग्वालियर लोकायुक्त को दी थी. इसके बाद लोकायुक्त टीम की तरफ से दिए गए केमिकल लगे नोट को लेकर रमेश होलकर बाबू पंकज जैन के पास गए. पंकज जैन के नोट लेने के बाद लोकायुक्त की टीम ने मौके पर दबिश दी और पंकज जैन को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. बाद में बाबू पंकज जैन को जमानत पर छोड़ दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details