मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ईटीवी भारत खबर की खबर का असर, समाजसेवियों ने नर्सों को PPE किट और मास्क कराए उपलब्ध

शहर में ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. समाजसेवी संस्था ने नर्सों के लिए PPE किट और मास्क उपलब्ध कराए हैं. खबर दिखाए जाने के बाद ये सब संभव हो पाया है. पढ़िए पूरी खबर..

By

Published : May 12, 2020, 7:21 PM IST

morena
मुरैना, मध्यप्रदेश

मुरैना। जिले में एक बार फिर ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. 5 दिन पहले जिला अस्पताल में PPE किट और मास्क नहीं मिलने के कारण नर्सों ने काम बंद कर अस्पताल प्रबंधन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था, जिसे ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था. खबर दिखाए जाने के बाद शहर के समाजसेवी आगे हैं और 'रोटरी क्लब चंबल' के सदस्यों ने अस्पताल में जाकर नर्सों को पीपीई किट और मास्क वितरित किए.

माजसेवियों ने नर्सों को पीपीई किट और मास्क कराए उपलब्ध

रोटरी क्लब चंबल के सदस्यों ने आज जिला अस्पताल जाकर आइसोलेशन वार्ड में ड्यूटी दे रहीं नर्सों के लिए पीपीई किट और N-95 मास्क बांटे. कुछ दिन पहले जिला अस्पताल में ड्यूटी दे रही दो नर्स कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. उसके बाद अस्पताल में ड्यूटी दे रही सभी नर्सों ने काम बंद कर दिया और जिला अस्पताल प्रबंधन पर पीपीई किट और मास्क ना देने के साथ-साथ भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया था.

खबर दिखाए जाने के बाद शहर के समाजसेवियों ने ईटीवी भारत की टीम से संपर्क किया और पूरी जानकारी मांगी. इसके बाद आज रोटरी क्लब चंबल के सदस्यों ने जिला अस्पताल में पहुंचकर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में काम कर रही नर्सों के लिए 20 PPE किट और 20 N-95 मास्क और सेनेटाइजर की बोतलें जिला अस्पताल की नर्सों की दीं.

रोटरी क्लब चंबल के सचिव आंनद गुप्ता का कहना है जिस तरह से आप लोगों के माध्यम से पता चला कि कोरोना वॉरियर्स के लिए संसाधनों की कमी है, तब रोटरी क्लब के अध्यक्ष रवि गुप्ता ने दिल्ली से सामान मंगाकर नर्सों के लिए पीपीई किट, मास्क और सेनेटाइजर अस्पताल के प्रबंधन को भेंट किया. इससे पहले भी समाजसेवियों द्वारा अस्पताल में PPE किट और मास्क वितरण किए जा चुके हैं, रोटरी क्लब चंबल के सदस्यों ने आश्वासन दिया कि वो आगे भी मदद करते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details