मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ सरकार के राज में ध्वस्त हो चुकी है प्रदेश की कानून व्यवस्थाः नरेंद्र सिंह तोमर

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह अपने संसदीय क्षेत्र मुरैना के दो दिवसीय दौरे पर हैं, जहां उन्होंने सबलगढ़ और जौरा विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करते हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया.

By

Published : Aug 24, 2019, 11:01 PM IST

Updated : Aug 25, 2019, 3:44 PM IST

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर

मुरैना। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर अपने संसदीय क्षेत्र मुरैना के दो दिवसीय दौरे के चलते शनिवार को सबलगढ़ और जौरा विधानसभा के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान वे कई निजी कार्यक्रमों के साथ-साथ जौरा के कार्यकर्ता सम्मेलन में भी शामिल हुए. तोमर ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार में प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है.

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर

इस दौरान उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन पर दुख जताया. तोमर ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन धारण किया, जबकि पूर्व विधायक मेहरबान सिंह रावत के निधन पर उनके घर पहुंच परिवार वालों को शोक संवेदना व्यक्त किया.

वहीं जौरा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नरेंद्र सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार बनने के बाद कांग्रेसी बौखला रहे है. यही वजह है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. इसी के साथ नरेंद्र सिंह ने एक बार फिर से प्रदेश में कभी भी सरकार बदलने की संभावना को हवा दिया.

Last Updated : Aug 25, 2019, 3:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details