मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रियंका गांधी को यूपी सरकार की सलाह माननी चाहिए थीः नरेंद्र सिंह तोमर

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मुरैना मैं आज कहां के उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी को सरकार की सलाह माननी चाहिए थी सरकार के ऊपर कानून व्यवस्था बनाने की जवाबदारी होती है और जहां माहौल ठीक ना हो वहां किसी भी दल के बड़े नेता को सरकार की सलाह के अनुसार ही काम करना चाहिए यह बात केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सोनभद्र में जाने से कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी को रोके जाने के सवाल पर कहीं

By

Published : Jul 20, 2019, 6:42 PM IST

नरेंद्र सिंह तोमर

मुरैना। यूपी में प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रियंका गांधी को सरकार की सलाह माननी चाहिए थी. सरकार के ऊपर कानून व्यवस्था बनाने की जवाबदारी होती है और जहां माहौल ठीक ना हो वहां किसी भी दल के बड़े नेता को सरकार की सलाह के अनुसार ही काम करना चाहिए.

प्रियंका गांधी को यूपी सरकार की सलाह माननी चाहिए थीः नरेंद्र सिंह तोमर

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि इससे प्रदेश की कानून व्यवस्था का माहौल बिगड़ता है. कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में त्राहि-त्राहि मची है. जनता जगह-जगह किसी न किसी मुद्दे पर आंदोलन कर रही है. लेकिन जब प्रदेश में विकास नहीं होगा तो इस तरह की आंदोलन की स्थिति बनती ही है.

बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के विवादित बयान पर तोमर ने कहा कि प्रदेश में स्थितियां बिगड़ती रहती है. लेकिन राजनेताओं को मर्यादा में रहना चाहिए. पूर्व सांसद ज्योतिराज सिंधिया के द्वारा महल में प्रशासन की बैठक बुलाए जाने के सवाल पर कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. नरेंद्र सिंह तोमर अपने लोकसभा क्षेत्र में जिला विकास समिति बैठक लेने पहुंचे थे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details