मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वीडी शर्मा को नया MP BJP अध्यक्ष बनाए जाने पर नरेंद्र तोमर का बयान, कहा- उनको बधाई

बीजेपी ने लंबे इंतजार के बाद मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष की घोषणा कर दी है. खजुराहो से सांसद वीडी शर्मा प्रदेश बीजेपी की कमान संभालेंगे, इसके लिए उन्हें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बधाई दी है.

By

Published : Feb 15, 2020, 4:11 PM IST

Updated : Feb 16, 2020, 7:19 AM IST

Narendra Singh Tomar
वी डी शर्मा प्रदेश अध्यक्ष के पद को बखूबी निभाएंगे : नरेंद्र सिंह तोमर

मुरैना। बीजेपी ने मध्य प्रदेश में आखिरकार लंबे इंतजार के बाद प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा कर दी है. मध्य प्रदेश में भाजपा की कमान अब राकेश सिंह के बाद विष्णुदत्त शर्मा के हाथों में सौंपी गई है. अपने एक दिवसीय दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि वीडी शर्मा एक पुराने, वरिष्ठ, कर्मठ, जुझारू कार्यकर्ता हैं और इस पद को वे बखूबी निभाएंगे.

वी डी शर्मा प्रदेश अध्यक्ष के पद को बखूबी निभाएंगे : नरेंद्र सिंह तोमर

वी डी शर्मा मुरैना जिले से ही आते हैं, ऐसे में ये दूसरी बार हो रहा है जब मुरैना से किसी कार्यकर्ता को प्रदेश में भाजपा की कमान सौंपी गई हो. इससे पहले नरेंद्र सिंह तोमर ही दो बार प्रदेश अध्यक्ष की कमान संभाल चुके हैं. और इस बार वीडी शर्मा के हाथों में मध्य प्रदेश बीजेपी की कमान है. वीडी शर्मा ने विद्यार्थी परिषद की राजनीति से अपना सफर शुरू करते हुए प्रदेश महामंत्री का पद भी संभाला है और इस लोकसभा चुनाव में वो खजुराहो से सांसद रहते हुए, प्रदेश में पार्टी की कमान संभाल रहे हैं. नरेंद्र सिंह तोमर ने वीडी शर्मा के साथ सभी कार्यकर्ताओं के कंधे से कंधा मिलाकर बीजेपी को आगे ले चलने की बात भी कही है.

Last Updated : Feb 16, 2020, 7:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details