मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना से बीजेपी उम्मीदवार नरेंद्र सिंह तोमर का दावा, कहा- फिर बनेगी मोदी सरकार

तीसरे चरण के मतदान के बाद बीजेपी उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कार्यकर्ताओं से चर्चा की.

By

Published : May 13, 2019, 10:16 PM IST

नरेंद्र सिंह तोमर ने कार्यकर्ताओं से चर्चा की

मुरैना। तीसरे चरण के मतदान के बाद बीजेपी उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने अपने कार्यलय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और चुनाव संबंधी समीक्षात्मक चर्चा की. इस दौरान नरेंद्र सिंह तोमर जहां अपने जीत को लेकर आश्वस्त नजर आए. वहीं दूसरी और एक बार फिर केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया.

नरेंद्र सिंह तोमर ने कार्यकर्ताओं से चर्चा की


नरेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि लोकतंत्र के महापर्व में जनता ने बढ़-चढ़कर हिस्सा कर अपने मताधिकार उपयोग किया. उसके लिए में जनता का अभार व्यक्त करता हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि जब जब ऐसे अवसर आए तब तब जनता को अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई है. नरेंद्र सिंह तोमर का कहा कि जैसे-जैसे देश में चुनावों के चरण बढ़ रहे हैं. बीजेपी आगे बढ़ रही है पार्टी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत में सरकार बनेगी.

बता दें कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी है. इस सीट पर कांग्रेस के रामनिवास रावत नरेंद्र सिंह के प्रतिद्वंदी है. इससे पहले नरेंद्र सिंह तोमर ग्वालिय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ते थे. लेकिन पार्टी ने इस बार उनका टिकट बदल के मुरैना-श्योपुर से उम्मीदवार बनाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details