मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 3, 2020, 10:26 AM IST

ETV Bharat / state

हाथरस कांड पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा, कहा- योगी नहीं करते अपराधियों को बर्दाश्त, होगी सजा

मुरैना पहुंची सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने हाथरस कांड पर कहा कि जो उस बच्ची के साथ हुआ है. वह बहुत निंदनीय है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराध और अपराधियों को बिल्कुल स्वीकार नहीं करते और अपराधियों को उचित दंड देते हैं.

MP Sadhvi Pragya Singh Thakur
सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर

मुरैना। भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर निजी दौरे पर मुरैना पहुंचीं. यहां साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने देशभर में बच्चियों के साथ हो रहे आत्याचार की निंदा की है. साध्वी प्रज्ञा का कहना है कि हाथरस में उस बालिका के साथ बहुत अत्याचार हुआ है. देश में जो भी घटनाएं हुई हैं बलात्कार की और उसके बाद बच्चियों की हत्या की वास्तव में बहुत निंदनीय हैं. इस तरह की घटना कहीं भी हो स्वीकार नहीं है.

हाथरस मामले में बोलीं साध्वी प्रज्ञा

सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का कहना है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराध और अपराधियों को बिल्कुल स्वीकार नहीं करते और अपराधियों को उचित दंड देते हैं. इतना तो विश्वास करना पड़ेगा. क्योकि जब से योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में आए हैं वहां कि स्थिति बहुत अच्छी हुई है. हाथरस मामले में भी पीड़ितों को इंसाफ जरूर मिलेगा.

वहीं बीते दिनों कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया द्वारा एक कार्यक्रम में श्रवण समाज को लेकर दिए गए भाषणों के सवाल पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में देश का विकास सबका साथ सबका विकास के नारे पर किया जा रहा है.

महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी के गठबंधन की सुगबुगाहटों के सवाल पर प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि राजनीति में कुछ भी असंभव नहीं किसी भी दल के साथ गठबंधन की संभावना को नकारा नहीं जा सकता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details