मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महाभ्रष्ट था सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच करने वाला अधिकारी: प्रज्ञा ठाकुर

By

Published : Oct 2, 2020, 8:59 PM IST

एक दिवसीय दौरे पर मुरैना पहुंचीं भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले पर बयान दिया. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर भी अपनी बात रखी.

Sadhvi Pragya
साध्वी प्रज्ञा

मुरैना।बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के पिता के निधन के बाद से ही उनके घर पार्टी नेताओं का आना-जाना लगा हुआ है. शोक संवेदना व्यक्त करने आज एक दिवासीय दौरे पर भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी मुरैना पहुंचीं.

सुशांत केस पर सांसद का बयान

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच महाराष्ट्र सरकार ने जिस अधिकारी परमवीर सिंह को सौंपी थी, वो अधिकारी महाभ्रष्ट और बेईमान है, क्योंकि उसने मेरे मामले की भी जांच की थी. उन्होंने कहा कि परमवीर सिंह ने मेरे मामले की झूठी रिपोर्ट बनाई, मुझे भयंकर यातनाएं दी थीं. इसलिए इस व्यक्ति को दी गई जांच से स्पष्ट हो गया सब झूठ था. इसलिए ये जांच सीबीआई को सौंपी गई है.

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने 'बॉलीवुड ड्रग्स' मामले में कहा कि बॉलीवुड के लोग जिस तरह से नशे की आदी हो गए हैं, वो कलाकार अपनी कला की प्रस्तुति दें, ना कि ड्रग्स की. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि ये नशा बंद होना चाहिए, क्योंकि ये युवाओं को खोखला कर रहा है. हमारे देश को हानि पहुंचा रहा है. उन्होंने कहा यूपी के सांसद रवि किशन भी कलाकार हैं, उन्होंने इस मुद्दे को उठाया है, हम सब उनके साथ हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details