मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Morena Accident: ट्रैक्टर चालक ने मारी टक्कर,दो की मौत,गुस्साए लोगों ने लगाया जाम,वाहनों में तोड़फोड़

By

Published : Apr 11, 2023, 1:52 PM IST

मुरैना में सोमवार रात तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने सड़क किनारे खड़े बाइक सवारों में टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल हुआ है. घायल को उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है. हादसा पोरसा स्थित भिंड रोड का है. हादसे से गुस्साए लोगों ने जाम लगाते हुए वाहनों में तोड़फोड़ की.

Tractor driver collided two died
ट्रैक्टर चालक ने मारी टक्कर, दो की मौत

मुरैना। जिले की पोरसा तहसील के अंतर्गत आने वाले भजपुरा गांव निवासी 22 वर्षीय गोलू सखवार अपने मामा के लड़के श्यामसुंदर सखवार और भांजे अरविंद सखवार के साथ पोरसा में आयोजित तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होने बाइक पर सवार होकर घर से निकले थे. सोमवार रात 9 बजे तीनों पोरसा कस्बे में स्थित भिंड रोड पर बटुरी सखवार के घर के सामने सड़क किनारे बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान गोरमी की तरफ से ईंटो से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली तेज गति से आई. ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से चलाते हुए उनमें टक्कर मार दी.

हादसे के बाद भाग गया ट्रैक्टर चालक :टक्कर मारने के बाद चालक ट्रैक्टर ट्रॉली को तेज गति से भगाते हुए ले गया. ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से तीनों युवक खून से लथपथ होकर जमीन पर तड़पने लगे. स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना तत्काल पोरसा थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को वाहन में रखा और उपचार के लिए पोरसा अस्पताल ले गए. यहां पर डॉक्टरों ने गोलू सखवार व श्यामसुंदर सखवार को देखते ही मृत घोषित कर दिया. घायल अरविंद सखवार को उपचार के लिए मुरैना जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. यहां से उसे गंभीर हालत में ग्वालियर के लिए रेफर किया गया है.

ये खबरें भी पढ़ें...

पुलिस ने हालात संभाले :इधर, इस घटना के बाद गुस्साये मृतकों के परिजनों ने पोरसा स्थित साधू सिंह चौराहे पर जाम लगा दिया. जाम के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने सड़क किनारे खड़े वाहनों पर पथराव व डंडों से तोड़फोड़ कर दी. हंगामे की खबर लगते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. अधिकारियों ने उपद्रवियों को कंट्रोल करने ले लिए तत्काल पोरसा सहित आसपास के सभी थानों से पुलिसबल मौके पर बुला लिया. पुलिस बल को देखते ही उपद्रवी शांत हो गए. पोरसा थाना प्रभारी रामपाल जादौन ने बताया है कि उपद्रवियों के करीब आधा दर्जन वाहनों के शीशे तोड़ दिए. पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details