मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Morena:शादी का जश्न मातम में बदला, मैरिज गार्डन के स्वीमिंग पूल में डूबने से 12 साल के बच्चे की मौत

By

Published : May 2, 2023, 7:31 AM IST

मुरैना में शादी का जश्न मातम में तब्दील हो गया. चाचा की शादी में शामिल होने आए 12 साल के भतीजे की मैरिज गार्डन के स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई. हादसे के दौरान परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त था. इसी दौरान बच्चा वहीं टहल रहा था लेकिन कुछ देर बाद मिली सूचना से हड़कंप मच गया.

12 year old child died swimming pool
मैरिज गार्डन के स्वीमिंग पूल में डूबने से 12 साल के बच्चे की मौत

मुरैना।शहर में अपने चाचा की शादी में शामिल होने पहुंचे 12 साल के भतीजे की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई. हादसा स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के अम्बाह बायपास रोड स्थित दद्दा पैलेस गार्डन में सोमवार शाम का है. जब लोगों को पता चला तो उसे तुरंत निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मैरिज गार्डन में इस अव्यवस्था को लेकर अब कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

विवाह की रस्मों में व्यस्त था परिवार :मुरैना शहर के बड़ोखर इलाके में रहने वाले यशवंत राठौर के चचेरे भाई पंकज पुत्र मनोज राठौर निवासी सुर्जनपुर हाल बड़ोखर की सोमवार 1 मई को शादी थी. शादी समारोह का आयोजन अम्बाह बायपास रोड स्थित वृंदावन मैरिज गार्डन में होना था. यशवंत अपने 12 साल के बेटे कृष्णा और पत्नी के साथ शादी में शामिल होने पहुंचे. यशवंत और उसकी पत्नी मैरिज गार्डन में चल रही वैवाहिक गतिविधियों में व्यस्त थे. इधर, कृष्णा गार्डन में ही खेल रहा था.

ये खबरें भी पढ़ें...

स्वीमिंग पूल में तैरती मिली बच्चे की बॉडी :खेलते-खेलते कृष्णा गार्डन से बाहर निकल गया. कृष्णा घूमते हुए बगल में स्थित दद्दा पैलेस गार्डन के खुले गेट के अंदर घुस गया. इस मैरिज गार्डन में कुछ ही दिनों पहले स्वीमिंग पूल तैयार हुआ था. खेल-खेल में कृष्णा स्वीमिंग पूल में गिरा और पानी में डूब गया. कुछ देर बाद जब बच्चों ने कृष्णा को पानी में तैरते हुए देखा तो उन्होंने वृंदावन गार्डन पहुंचकर यशवंत और परिजन को सूचना दी. तब परिजन वहां पहुंचे और बच्चे को स्वीमिंग पूल से निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर स्टेशन रोड थाना पुलिस भी पहुंच गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details