मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP Accident News एमपी के अलग-अलग जिलों में हादसे, 4 की मौत

एमपी के पन्ना, अनूपपुर और मुरैना में हादसों की खबरें सामने आईं है. जहां कोई घायल हो गया तो किसी की मौत हो गई. पन्ना में क्रेशर प्लांट में फंसने से युवक की मौत हो गई, तो वहीं अनूपपुर में ट्रैक्टर से गिरने से युवक की मौत हुई. जबकि मुरैना कार और बाइक की टक्कर हो गई.

By

Published : Jan 9, 2023, 9:11 PM IST

mp accident news
एमपी के अलग जिलों में हादसे

पन्ना/अनूपपुर/ मुरैना। एमपी के जिलों से हादसे की घटनाएं सामने आईं है. जहां पन्ना कटनी मुख्य मार्ग की ठेकेदार रामरज कंपनी के कचौरी स्थित क्रेशर प्लांट में आज एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक भूपेंद्र यादव उम्र 18 वर्ष निवासी झांझर ट्रक के नट बोल्ट टाइट कर रहा था, तभी अचानक ट्रक ड्राइवर ने लापरवाही करते हुए ट्रक चालू कर दिया, जिससे मौके पर ही भूपेंद्र की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं अनूपपुर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान पिछले दिनों एक अज्ञात बाबा की मौत हो जाने पर पुलिस द्वारा पहचान का प्रयास किए जाने के बाद भी पहचान ना होने पर सोमवार को पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार किया. इसके अलावा जिले में कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम सकरिया जेल भवन के पास रविवार की रात रेत लेकर जा रहा ट्रैक्टर के अनियंत्रित होने से एक 30 वर्षीय युवक की जिला अस्पताल पहुंचने पर मौत हो गई. जबकि मुरैना जिले में मुरैना-अम्बाह रोड स्टेट हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां कार और बाइक की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे. जिस पर पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए उसे शाहनगर के मरचुरी हाउस में लाए. जहां उसका पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही SDOP सौरभ रत्नाकर मौके पर पहुंचे. वहीं इस जांच की बात कही.

MP के युवक का UP में एक्सीडेंट, रात भर डेड बॉडी को रौंदती रहीं गाड़ियां, पुलिस ने फावड़े से बटोरे शव के चिथड़े

ट्रैक्टर से गिरने पर युवक की मौत:कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम सकरिया जेल भवन के पास रविवार की रात रेत लेकर जा रहे ट्रैक्टर के अनियंत्रित होने से एक 30 वर्षीय युवक की जिला अस्पताल पहुंचने पर मौत हो गई. घटना की सूचना पर जिला अस्पताल पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है. ट्रैक्टर में सवार अन्य तीन मजदूरों के घटनास्थल से भाग जाने के कारण प्रारंभिक तौर पर घटना का स्पष्ट कारण पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है. इस संबंध में पुलिस को मिली जानकारी अनुसार राजेंद्रग्राम थाना अंतर्गत ग्राम धनपुरी निवासी 30 वर्षीय देवा सिंह अपने अन्य मजदूरों संतोष सिंह,लालजी सिंह एवं मोहन सिंह के साथ अनूपपुर रेत खदान से ट्रैक्टर लेकर राजेंद्र ग्राम के धनपुरी गांव जा रहा था. तभी रविवार की रात 10 बजे के लगभग अनूपपुर अमरकंटक मार्ग के मध्य ग्राम सकरिया में जेल भवन के पास ट्रैक्टर के अनियंत्रित होने से देवा सिंह गिर गया. जिससे देवा के सिर में गंभीर चोट आने पर उसे बेहोशी की हालत में पेट्रोलिंग पुलिस द्वारा जिला अस्पताल लाया गया. जहां देवा की मौत हो गई.

मुरैना जिले में आज दोपहर मुरैना:जानकारी के अनुसार मुरैना जिले कि अम्बाह तहसील के ऐसाह गांव निवासी देवेंद्र तोमर और प्रवीण तोमर आज सोमवार की दोपहर बाइक पर सवार होकर अम्बाह के लिए निकले थे. वो दोपहर करीब 3 बजे करीब मुरैना-अम्बाह स्टेट हाईवे पर बरेह गांव के पास महावीर वेयर हाउस के सामने से गुजर रहे थे, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार चालक ने उनमें टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि, कार की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए. बाईक पर सवार दोनों युवक 10 फीट दूर सड़क पर गिरे. जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details