मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Dec 24, 2020, 9:55 PM IST

ETV Bharat / state

मुरैना: नो पार्किंग से 60 बाइक उठा ले गई यातायात पुलिस, बिना हेलमेट के काटे चालान

मुरैना जिले की यातयात पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए नो पार्किंग जोन में खड़े वाहनों को जब्त कर लिया. साथ ही बिना हेलमेट और एक बाइक पर ट्रिपलिंग करने वालों पर चालानी कार्रवाई की गई.

Morena traffic police seems strict for traffic system
नो पार्किंग से 60 बाइक उठा ले गई यातायात पुलिस

मुरैना। जिले की ट्रैफिक व्यवस्था इन दिनों पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है. जिसको लेकर कलेक्टर मुरैना अनुराग वर्मा और एसपी अनुराग सुजानिया ने शहर की यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए पिछले दिनों एक बैठक की थी. जिसके बाद यातयात पुलिस हरकत में आई और शहर की सड़कों पर नो पार्किंग में खड़े दो पहिया और चार पहिया वाहनों को उठाने की कार्रवाई कर उनके चालान भी काटे गए.

जिले की यातायात पुलिस ने आज बैरियर चौराहे पर चैकिंग पॉइंट लगाकर बिना हेलमेट और बाइक पर बैठी तीन सवारियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की. जिसमें 50 से अधिक बाइक सवारों पर 250 से लेकर 500 रुपए तक जुर्माने की कार्रवाई की. इसके बाद यातायात सूबेदार रोहित यादव नगर निगम कर्मचारियों के साथ मिलकर एमएस रोड किनारे नो एंट्री में खड़े दो पहिया और चार पहिया वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की. जिसमें यातायात पुलिस ने नो एंट्री में रखे 60 के लगभग वाहनों को उठाकर चालान काटे गए. ये वाहन जिला अस्पताल के बाहर, बैंक के बाहर, कलेक्टोरेट के बाहर रखे नो एंट्री से वाहन उठाए गए. इन वाहन चालकों को पुलिस ने हिदायद भी दी कि आगे से पार्किंग में ही वाहन खड़े करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details