मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना के बच्चों ने किया जिले का नाम रोशन , राज्य स्तरीय जूनियर ताइक्वांडो चैंपियनशिप में जीते मेडल

मुरैना जिले में बच्चों ने राज्य स्तरीय जूनियर ताइक्वांडो चैंपियनशिप में 1 सिल्वर और 5 ब्रांज मेडल जीता है. ग्रामीणों का कहना है कि बच्चों ने अभी जिले का नाम रोशन किया है आने वाले समय में ये प्रदेश और देश का नाम रोशन करेंगे.

By

Published : Jul 26, 2019, 9:13 PM IST

मुरैना के बच्चों ने किया जिले का नाम रोशन

मुरैना।मुरैना जिले में बच्चों का शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी नाम रोशन करने का सिलसिला जारी है. ताइक्वांडो में मुरैना के 5 बच्चों ने राज्य स्तरीय जूनियर ताइक्वांडो चैंपियनशिप में 1 सिल्वर और 5 ब्रांज मेडल जीतकर शहर व जिले का नाम रोशन किया है. चैंपियनशिप में बच्चों का लाजवाब प्रदर्शन रहा.

मासूम बच्चों को उछल कूद करते हुए तो बहुत बार देखा होगा, पर ये उछल कूद अगर सही दिशा के साथ की जाए तो ये बच्चों का भविष्य भी संवार सकती है. ऐसा ही कुछ इन होनहार बच्चों को देखकर समझा जा सकता हैं.

मुरैना के बच्चों ने किया जिले का नाम रोशन

आपको बता दें कि मासूम होनहारों ने अपनी कड़ी मेहनत और प्रैक्टिस के दम पर मेडल जीता हैं. जूनियर खिलाड़ी अपनी जीत पर उत्साहित हैं और ओलंपिक गेम्स में देश के लिए मेडल लाना चाहते हैं.टीचर अपने बच्चों की जीत पर उत्साहित व खुश हैं.उन्हें पूरा भरोसा है कि आने वाले समय में बच्चे जिले के साथ-साथ प्रदेश और देश का नाम भी रोशन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details