मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Morena Video Viral: घर में घुसकर चोरी कर रहे चोर को पब्लिक ने पीटा, वीडियो बना रहे युवक को भी धुना

By

Published : Feb 15, 2023, 7:46 AM IST

Updated : Feb 15, 2023, 9:23 AM IST

मुरैना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मुरैना गांव में एक घर से सरसों और आटे का कट्टा चुराने वाले चोर को गांव के युवाओं ने पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर डाली. इस दौरान चोर का वीडियो बना रहे एक निर्दोष युवक को भी चोर का साथी समझ कर जनता ने पीट दिया. सूचना पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, चोर के साथ मारपीट का वीडियो अब सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, तो वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Theft of mustard and flour in Morena
मुरैना में चोर की पिटाई

मुरैना में चोर की पिटाई

मुरैना। जानकारी के अनुसार मुरैना गांव निवासी आकाश यादव ने बताया कि 8 फरवरी को उनके घर से सरसों और आटे का कट्टा एक चोर चुरा कर ले गया, जिसे देख तो लिया था, मगर वह भाग निकला (Theft beaten in Morena). मंगलवार शाम को आकाश यादव जब गांव से बाजार के लिए निकला तो वही चोर एक मकान से फिर से राशन चुराते हुए दिखाई दिया. तब उसने चोर को पकड़ा, लेकिन वह पत्थर मारकर और काटकर आकाश की गिरफ्त से भाग निकला. जब थोड़ी देर में आकाश कुछ ग्रामीण लोगों के साथ उसे पकड़ने के लिए दौड़ा और जौरा रोड स्थित त्यागी मिल के सामने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. धीरे धीरे वहां लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई, युवाओं ने चोर को इतना पीटा की वो बेहोश हो गया.

Ujjain Crime News बदमाश ने 30 सेकंड में चोरी की बाइक, लोगों ने पकड़कर पीटा, CCTV में कैद वारदात

वीडियो बना रहे युवक को भी पीटा: इस दौरान भीड़ में वीडियो बना रहे एक युवक को भी लोगों ने पकड़ कर चोर का साथी समझकर धुन दिया. उसने लोगों से मना किया लेकिन भीड़ कहां सुनने वाली थी, मारपीट देखकर किसी व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना की. सूचना पर सिविल लाइन थाने की पुलिस तुरंत मौक़े पर पहुंची, तब चोर बेहोशी की हलात में मिला. पुलिस उसके ऊपर पानी डालकर होश में लाई और अपने साथ ले गई. लेकिन जिस निर्दोष युवक की पिटाई की थी वो पुलिस को वहां नहीं मिला. सिविल लाइन थाना पुलिस ने घायल चोर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

MP Bhind बैंक काउंटर से चेक चोरी कर कराते थे भुगतान, मास्टरमाइंड समेत चोर गिरोह का पर्दाफ़ाश

जनता द्वारा चोर की मारपीट का वीडियो किसी ने सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया है जो अब जमकर वायरल हो रहा है. जब इस मामले में CSP अतुल सिंह से जानकारी ली गई तो उनका कहना था कि ''पकड़ा गया चोर आमपुरा का निवासी है और उसका नाम रिंकू है. वो एक शातिर चोर और सिरफिरा है. अभी उसका इलाज कराया जा रहा है और फरियादी से आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है. रहा सवाल मारपीट का तो वीडियो के आधार पर पहचान की जा रही है मारपीट करने वाले कौन कौन लोग शामिल थे''.

Last Updated : Feb 15, 2023, 9:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details