मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने कार से बरामद की 25 पेटी अवैध शराब, ड्राइवर फरार

मुरैना में सिटी कोतवाली पुलिस ने एक कार से 75 हजार रुपए की शराब जब्त की है, कार का चालक मौके से फरार हो गया अब पुलिस कार के नंबर से उसके मालिक का पता लगा रही है.

By

Published : Dec 28, 2019, 8:22 PM IST

morena police seized illegal liquor from car
कार से अवैध शराब बरामद

मुरैना।शहर के सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से 75 हजार रुपए की अवैध देसी शराब बरामद की है. कार में मौजूद ड्राइवर पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गया. ये कार धौलपुर की ओर से मुरैना की तरफ आ रही थी. पुलिस ने कार और उसमें मौजूद शराब जब्त कर ली है और अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

कार से अवैध शराब बरामद

सिटी कोतवाली पुलिस अवैध शराब से भरी कार के नंबरों के आधार पर पुलिस कार मालिक का पता लगा रही है. पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई शराब व कार की कीमत 5 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कार अवैध शराब लेकर धौलपुर से मुरैना की ओर आ रही है. सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस ने नेशनल हाइवे पर चेकिंग पॉइंट लगाया और इस कार को रोकने का प्रयास किया. पुलिस को देखकर कार चालक भागने लगा, पीछा करने पर ड्राइवर ने अपनी कार को नैनागढ़ रोड की तरफ मोड़ दिया और कार छोड़कर फरार हो गया.


पुलिस ने जब कार को चैक किया तो उसमें 25 पेटी अवैध देसी शराब मिली, जिसकी कीमत 75 हजार रुपए है, पुलिस कार और शराब को जब्त कर थाने ले आई है. कार के नंबरों से कार मालिक का पता लगाया जा रहा है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details