मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 15 लाख रुपए की अवैध रेत से भरा ट्रक जब्त

मुरैना पुलिस ने नेशनल हाईवे- 3 पर अवैध रेत से भरा एक ट्रक जब्त किया है. जिसमें 15 लाख रुपए की अवैध रेत भरी हुई थी.ये ट्रक चंबल नदी से रेत भरकर ग्वालियर की ओर जा रहा था.

By

Published : Dec 27, 2019, 10:47 PM IST

truck
मुरैना पुलिस ने पकड़ा अवैध रेत से भरा ट्रक

मुरैना।जिले में अवैध रेत खनन लगातार जारी है. शहर की कोतवाली पुलिस ने नेशनल हाईवे-3 पर अवैध रेत के भरे के ट्रक को जब्त किया है. ये ट्रक चंबल नदी से रेत भरकर ग्वालियर की ओर जा रहा था. पुलिस पकड़े गए ट्रक के कागजात चेक कर ट्रक के मालिक की तलाश में हैं.

मुरैना पुलिस ने पकड़ा अवैध रेत से भरा ट्रक

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मुरैना शहर के बैरियर चौराहे क्षेत्र में में नेशनल हाइवे- 3 पर एक ट्रक खड़ा है. जो अवैध रेत से भरा हुआ है. जिसे बेचने के लिए ग्वालियर ले जाया जा रहा है. रेत को छुपाने के लिए ट्रक के ऊपर त्रिपाल डाली गई है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर ट्रक को जब्त कर लिया.

हालांकि मौके पर ट्रक ड्राइवर और क्लीनर कोई भी नहीं मिला. पकड़े गए ट्रक से मिले कागजात के आधार पर ट्रक मालिक का पता लगाया जा रहा है. जब्त ट्रक को राजसात करने की कार्रवाई के लिए वन विभाग के सुपुर्द कर दिया है. जब्त किए गए ट्रक में भरी रेत की कीमत 15 लाख रुपए बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details