मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महिला SDO के 3 हमलावर गिरफ्तार, अन्य की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

मुरैना में महिला एसडीओ और उनकी टीम पर हुए हमले के मामले में 3 रेत माफिया को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है. वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. बीते दिनों वन विभाग की टीम पर 100 से ज्यादा लोगों ने हमला कर दिया था.

By

Published : Jun 12, 2021, 9:10 PM IST

morena-police-arrested-sand-mafia-who-attacked-women-forest-sdo
पकड़े गए महिला SDO के 3 हमलावर, की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

मुरैना। जिले के देवगढ़ थाना क्षेत्र में पिछले दिनों वन विभाग की एसडीओ श्रद्धा पांढरे और उनकी टीम पर 100 से अधिक रेत माफियाओं ने हमला कर दिया था. इस मामले में देवगढ़ थाना पुलिस ने शनिवार को नामजद 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है. अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा लगातार दबिश दी जा रही है.

अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

100 से ज्यादा रेत माफियाओं ने किया था टीम पर हमला

रेत माफियाओं द्वारा लगातार वन विभाग की टीम पर हमले किए जा रहे हैं. बुधवार की रात देवगढ़ थाना क्षेत्र में पठानपुरा गांव के पास वन विभाग की एसडीओ श्रद्धा पांढरे और उनकी टीम कार्रवाई करने गई थी. इस दौरान 100 से ज्यादा रेत माफियाओं ने लाठी, डंडे, पत्थर और फायरिंग कर रेत से भरे टैक्टर ट्रॉली को वन विभाग की टीम से छुड़ा लिया था. हमले में एक SAF का जवान घायल भी हुआ था. इस मामले में सिटी कोतवाली थाने में 7 नामजद और 100 अज्ञात रेत माफियाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद केस डायरी देवगढ़ थाने भेज दी गई.

मर्दानी बनी SDO! सड़क पर पत्थर खाली कर भाग गए Mafia

माइनिंग, एसटीएफ और रेवेन्यू के साथ मिलकर दबिश देगी पुलिस

देवगढ़ थाना प्रभारी अरुण सिंह कुशवाह ने मुखबिर की सूचना से आसपास के गांवों में दबिश दी. जिससे लोहिकपुरा गांव निवासी आरोपी सरनाम सिंह सिकरवार और मरैया शर्मा, पठानपुरा गाँव निवासी भरत सिंह को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है. इसके बाद जो भी कार्रवाई की जाएगी वह प्री प्लानिंग के साथ की जाएगी. इसमें माइनिंग, एसटीएफ, रेवेन्यू और पुलिस साथ मिलकर माफियाओं के खिलाफ दबिश दी जाएगी. जिससे माफिया किसी भी अधिकारी पर हमला न कर सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details