मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP Morena: दंपती सहित 3 लोगों को 12 लोगों ने पीटा, SP को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग

पुरानी बस्ती इस्लामपुरा में रहने वाले मुजाहिर खान और उसकी पत्नी सहित भाई से 12 लोगों ने मारपीट की. लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं करने पर बुधवार को पीड़ित पक्ष ने एसपी को ज्ञापन देकर आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : May 18, 2023, 6:49 AM IST

Morena News
पीड़ित पक्ष ने एसपी को ज्ञापन देकर की कार्रवाई की मांग

मुरैना। जिले के कैलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली पुरानी बस्ती इस्लामपुरा में रहने वाले मुजाहिर खान और उसकी पत्नी सहित भाई को नामजद 12 लोगों ने मजदूरी के पैसे लेने के बहाने घर बुलाकर जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी दी. इस मामले को लेकर पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन पुलिस की ओर से कोई भी कार्रवाई न किए जाने परेशान होकर पीड़ित दंपती और उनके परिजन ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर कार्रवाई करने की मांग की.

पीड़ित पक्ष ने एसपी को ज्ञापन सौंपाःपीड़ित पक्ष ने एसपी को ज्ञापन सौंपने के दौरान बताया कि 30 वर्षीय मुजाहिर खान फोर सीलिंग पीओपी का काम करता है और उसकी पत्नी नूरजहा ब्यूटी पार्लर का काम करती है. फरियादी ने टीपू बतासे वाले के यहां फोर सिलिंग का काम दो ढाई साल पहले किया था, जिसकी मजदूरी लगभग 13 हजार रुपये हुई थी, लेकिन अभी तक टीपू ने मजदूरी के रुपये नहीं दिए हैं. बीते रोज मजदूरी के रुपए मांगने पर टीपू ने रुपए देने के बहाने से घर बुलाया. फरियादी अपनी पत्नी नूरजहां के साथ टीपू के घर पर गया. तो टीपू और उसके परिजन पप्पू खां, बानू, छोटे, ईसान, शब्बीर, मोहम्मद अली मोहिनी, शफीर ने हमारे साथ मारपीट की और जब बड़े भाई आमिर खान बचाने आए तो उन्होंने उनके सिर पर तलवार से हमला कर दिया, जिससे उनको गंभीर चोट आई है.

पीड़ित पक्ष की व्यथा:फरियादी ने पुलिस अधीक्षक को दिए ज्ञापन में कहा है कि आरोपियों ने मेरी पत्नी नूरजहां की कनपटी पर कट्टा रख दिया और नूरजहां के गले से सोने की 50 ग्राम की चेन, ब्रजवाला 20 ग्राम सोने की और मोबाइल छीन लिया. घटना की रिपोर्ट पुलिस थाना कैलारस में की, किन्तु पुलिस थाने में कोई रिपोर्ट नहीं लिखी और नहीं हमारा मेडिकल करवाया था. पीड़ित पति-पत्नी ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है. इस मामले को लेकर एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि पीड़ित पक्ष का ज्ञापन ले लिया है. उसके आधार पर कार्रवाई करने के लिए निर्देश दे दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details