मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैना हादसा : चंबल नदी में नहाने के दौरान 3 बच्चियां डूबीं, दो के शव मिले, तीसरे शव की आज फिर होगी तलाश

By

Published : Apr 30, 2022, 6:54 AM IST

मुरैना जिले में चंबल नदी के रहूघाट पर नहाने के दौरान एक परिवार की तीन बेटियों की डूबने मौत हो गई. दो बच्चियों के शव निकाल लिए गये हैं, जबकि एक बच्ची का शव रात में चले रेस्क्यू के दौरान भी नहीं मिला उसकी तलाश शनिवार की सुबह फिर से होगी. (Morena News)

Morena News 3 girls drowned while bathing in Chambel river 2 dead bodies recovered
चंबल नदी में नहाने के दौरान 3 बच्चियां डूबीं

मुरैना।मुरैना जिले की सबलगढ़ तहसील क्षेत्र में चंबल नदी के रहूघाट पर नहाने के दौरान केवट परिवार की तीन बेटियां पानी में डूब गईं. गोताखोरों ने 2 बच्चियों के शव तो पानी से निकाल लिए, लेकिन तीसरी बच्ची साधना केवट 12 साल का शव रात 10 बजे तक नहीं मिला. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गये.

चंबल नदी में नहाने के दौरान 3 बच्चियां डूबीं

ऐसे हुई घटना:जानकारी के अनुसार सबलगढ़ क्षेत्र में चंबल नदी के रहूघाट पर शुक्रवार की शाम रेमजापुरा गांव के रहने वाले केवट परिवार की 3 बेटियां 12 वर्षीय अनुसुईया, पुत्र चंद्रभान केवट, 13 वर्षीय सुहानी पुत्री हरिनारायण केवट और 12 वर्षीय साधना पुत्री भरोषी केवट अपनी भैंसों को पानी पिलाने के लिए चंबल नदी ले गईं. उसके बाद तीनों बच्चियां नदी में नहाने चली गईं उसी दौरान गहरे पानी की तरफ गईं तो एक-एक करके तीनों बच्चियां डूब गईं. इस घटना के करीब एक घंटे बाद गांव का एक किशोर चंबल नदी पर पहुंचा तो उसने देखा कि गांव की दो लड़कियां पानी में मृत अवस्था में तैर रही हैं. लड़के ने इसकी सूचना गांव जाकर दी तो लोग बड़ी संख्या में चंबल नदी पर पहुंंचे. गोताखोर युवकों ने मशक्कत कर अनुसुईया और सुहानी केबट के शवों को चंबल नदी से बाहर निकाल लिया, लेकिन भरोसी केवट की बेटी साधना का शव नहीं मिल सका.

दो बच्चियों के शव निकालs गये

आज फिर होगी तलाश:बताया जा रहा है की शनिवार की सुबह 7 बजे से चंबल नदी में फिर से तीसरी बच्ची को तलाशने के लिए रेस्क्यू किया जाएगा. बता दें कि जिन 3 परिवारों की बच्चियां शुक्रवार की शाम चंबल नदी में डूबी हैं उनके घरों में 2 मई और 10 मई को उनकी बड़ी बहनों की शादी की तैयारियां चल रही थीं. इस घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. (Morena News ) (3 girls drowned while bathing in Chambel river)

ABOUT THE AUTHOR

...view details