मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जौरा से प्रत्याशी सूबेदार सिंह रजौधा की जुबान फिसली, बोले-2018 के चुनाव में हुई भूल को जनता ने 2020 के चुनाव में सुधारा

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 22, 2023, 4:31 PM IST

Updated : Oct 22, 2023, 4:40 PM IST

जौरा विधानसभा से प्रत्याशी घोषत हुए बीजेपी विधायक सूबेदार सिंह रजौधा की जुबान फिसल गई. उन्होंने कहा कि 2018 के चुनाव में हुई भूल को जनता ने 2020 के चुनाव में अपना आशीर्वाद देकर सुधारा.

people made mistake in 2018 elections
सूबेदार सिंह रजौधा की जुबान फिसली

सूबेदार सिंह रजौधा

मुरैना। जिले की जौरा विधानसभा से चौथी बार प्रत्याशी घोषित होने पर खुशी से गदगद हुए बीजेपी विधायक सूबेदार सिंह रजौधा की जुबान शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते हुए फिसल गई. विधायक रजौधा बोले कि आजादी के बाद से ही पार्टी अपना प्रत्याशी उतार रही थी, लेकिन उसे सफलता नहीं मिल पा रही थी. बीजेपी ने पहली बार 2013 के विधानसभा चुनाव में मुझे टिकट देकर चुनाव मैदान में उतारा, और जनता ने मुझे अपना आशीर्वाद देकर विधायक चुना. वह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि ''इसके बाद 2018 के चुनाव में जनता से भूल हो गई तथा 2020 के चुनाव में जनता ने मुझे पुनः अपना आशीर्वाद देकर विधायक चुन लिया. पार्टी ने मुझ पर भरोसा भरोसा जताते हुए चौथी बार प्रत्याशी घोषित किया है, इसलिए में शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं.

भाजपा ने सूबेदार पर जताया भरोसा: जानकारी के अनुसार, भाजपा ने अपनी पांचवी सूची जारी कर मुरैना जिले की जौरा व अम्बाह विधानसभा सीट से प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं. बीजेपी ने जौरा से वर्तमान विधायक सूबेदार सिंह रजौधा पर भरोसा जताते हुए चौथी बार अपना प्रत्याशी घोषित किया है. इसी प्रकार अम्बाह से बीजेपी ने वर्तमान विधायक कमलेश जाटव को अपना प्रत्याशी बनाया है.

Also Read:

जौरा में विकास की गंगा बह रही: चौथी बार प्रत्याशी घोषित होने से खुशी से गदगद हुए जौरा विधायक सूबेदार सिंह रजौधा ने कहा कि, ''विकास की बात ही क्या है, जौरा विधानसभा किसी भी मायने में जिले की अन्य विधानसभाओं से कम नहीं है. यहां पर सड़कों की बात की जाए या फिर विद्युत, सब स्टेशन, अस्पताल तथा सरकारी स्कूलों की, मैंने अपने कार्यकाल में इन सभी क्षेत्रों में बेहतर काम किया है. मुझे पूरा विश्वास है कि जनता मेरे कामो सें काफी खुश है, इसलिए सर्वे में मेरा नाम सबसे ऊपर गया है. जनता की डिमांड पर ही पार्टी ने मुझे चौथी बार अपना प्रत्याशी बनाकर चुनाव मैदान में उतारा है. में इस बार जीत के सभी रिकार्ड तोड़ दूंगा.''

Last Updated : Oct 22, 2023, 4:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details