मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Morena Honor Killing: पुलिस पर रिश्वत मांगने का आरोप, SP ने TI को किया लाइन अटैच, ASI सस्पेंड

By

Published : Jun 27, 2023, 7:26 AM IST

मुरैना जिले के अम्बाह आनर किलिंग के मामले में नित नए खुलासे हो रहे हैं. अब पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है. एसपी ने इस मामले में टीआई और एएसआई के खिलाफ कार्रवाई की है. (Morena Honor Killing)

Morena Honor Killing
पुलिस पर रिश्वत मांगने का आरोप, SP ने TI को किया लाइन अटैच

मुरैना।जिले के अम्बाह थाना क्षेत्र में विगत दिनों हुए आनर किलिंग के मामले में मृतक प्रेमी के बडे भाई ने पुलिस पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया. एसपी ने वायरल हुए वीडियो के आधार पर अम्बाह थाना प्रभारी को लाइन अटैच कर दिया है. इसके साथ ही थाने में पदस्थ एक एएसआई को तत्काल सस्पेंड करने के निर्देश दिए. मृतक के बड़े भाई का आरोप है कि पुलिस ने घर की महिलाओं को उठाने की धमकी देकर 50 हजार रुपये वसूले हैं.

दोनों के शव चंबल में फेंके :बता दें कि विगत दिनों अम्बाह थाना क्षेत्र के रतन बसई गांव में आनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया था. पुलिस के अनुसार लड़की के पिता, चाचा, दादा और सगे भाई ने प्रेमी-प्रेमिका की पीट-पीटकर हत्या कर शव चम्बल में बहा दिए. बीते रोज मृतक प्रेमी के बड़े भाई घनश्याम तोमर ने अम्बाह थाना पुलिस पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया. घनश्याम तोमर ने बताया कि मई के महीने में जब पहली बार राधेश्याम और शिवानी घर से भागे थे तो पुलिस उनको ढूंढ़ते हुए उनके घर पहुंची. (Morena Honor Killing)

ये खबरें भी पढ़ें...

एसपी हुए सख्त :शिकायत के अनुसार पुलिस ने घर की महिलाओं को उठाने की धमकी देते हुए 50 हजार की डिमांड की. पुलिस की धमकी से डरकर पीड़ित परिजनों ने ये राशि एएसआई वीरेंद्र गुर्जर के खाते में ऑनलाइन ट्रांसफर की थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो अधिकारियों के कान खड़े हो गए. एसपी मुरैना शैलेन्द्र सिंह चौहान ने आनन-फानन में अम्बाह थाना प्रभारी विनय यादव को लाइन अटैच और एएसआई वीरेंद्र गुर्जर को सस्पेंड करने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details