मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Morena Crime News: दीवार तोड़कर दुकान में घुसे चोर, शराब सहित 47 हजार की नगदी पर किया हाथ साफ

By

Published : May 21, 2023, 8:40 PM IST

मुरैना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में अंग्रेजी शराब की दुकान से अज्ञात चोर दीवार तोड़कर शराब की बोतलें व वीयर आदि चुराकर ले गए. जिसकी कीमत लगभग दो लाख रुपए बताई गई है. पुलिस चोरी का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

Hirange liquor Theft  from shop in Morena
मुरैना में हाईरेंज शराब दुकान से गायब

मुरैना में हाईरेंज शराब दुकान से गायब

मुरैना।मुरैना शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दुकान से बीती रात अंग्रेजी शराब की चोरी हो गई है. अज्ञात चोर दीवार तोड़कर महंगी कीमत की शराब की बोतल, बीयर सहित नकदी चुराकर ले गए. दुकान में प्रेवश से पहले चोरों ने बिजली और CCTV कैमरे के तार काटे. उसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों द्वारा चुराई गई शराब की कीमत एक लाख 75 हजार रुपए से अधिक और नकदी 47 हजार से अधिक रुपए चुरा ले गए. सिविल लाइन थाना पुलिस द्वारा अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

चोरों ने कैसे की चोरी:जानकारी के अनुसार शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-44 पर परिवहन चेकपोस्ट के पास की चोरी हुई है. मां वैष्णो ग्रुप द्वारा अंग्रेजी शराब की दुकान संचालित है. प्रतिदिन की तरह बीती रात दुकान बंद कर सेल्समैन घर चले गए. देर रात अज्ञात चोर गिरोह ने दुकान के बगल वाली साइड से दीवार तोड़कर उसमें प्रवेश किया और तमाम हाईरेंज की शराब की बोतलें और बीयर भरकर ले गए. बदमाशों ने पहले दुकान के ऊपर से बिजली के तार और CCTV कैमरे के तार काटे उसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

  1. Indore:लापता हुई नाबालिग,परिजनों को लव जिहाद का शक,बजरंग दल कार्यकर्ता पहुंचे पुलिस थाने
  2. मुस्लिम युवक ने अमन बनकर नर्स से की दोस्ती, शारीरिक शोषण और धर्मांतरण का आरोप
  3. भोपाल में केरल जैसे हालात, बढ़ रहा लव जिहाद, साध्वी प्रज्ञा का बड़ा बयान
  4. झाड़ियों के पीछे कर रहा था अश्लील हरकत, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने किया पुलिस के हवाले

गायब हुई हाईरेंज शराब:गायब हुई शराब की कीमत एक लाख 75 हजार 620 रुपए बताई गई. दुकान में रखी नगदी 47 हजार 700 रुपए भी चोर ले गए हैं. जब आज सुबह जब सेल्समैन दुकान खोलने पहुंचे तो भीतर का नजारा देखकर हतप्रभ रह गए. घटना की सूचना ठेकेदार एवं पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना करते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है. इस मामले में सिविल लाइन थाना प्रभारी प्रवीण चौहान का कहना है कि "हाईवे स्थित शराब की दुकान से चोरी हुई है. मामला दर्ज कर आरोपियों का पता लगा रहे हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details