मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मुरैनाः ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, पिता की मौत, बेटा घायल

By

Published : Dec 23, 2020, 4:36 PM IST

मुरैना के नूराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाइवे-3 पर पिता-पुत्र एक ट्रैक्टर की चपेट में आ गए. जिसके चलते पिता की मौत हो गई. जबकि बेटे की हालत अभी गंभीर बनी हुई है.

accident
एक्सीडेंट

मुरैना। नूराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाइवे-3 पर सांक और टेकरी के बीच पिता-पुत्र हादसे का शिकार हो गए. जिसमें पिता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जबकि बेटे की हालत भी गंभीर है. बता दें पिता-पुत्र बाइक पर जा रहे थे, इसी दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी.

हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस ने घायल पिता-पुत्र को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है. जहां पर दोनों की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने ग्वालियर अस्पताल के लिए रैफर कर दिया है. जहां पिता की मौत हो गई. वहीं पुत्र का इलाज किया जा रहा है, पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर थाने में रखवा दिया.

नरवर निवासी महेंद्र रावत अपने बेटे कपिल रावत के साथ बाइक से किसी काम से मुरैना आये हुए थे.जब पिता-पुत्र बुधवार की दोपहर के समय वापस अपने घर के लिए नेशनल हाईवे से होकर बाइक से जा रहे थे. जब वो टेकरी और सांक नदी के बीच ये हादसा हो गया. पुलिस कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टर चालक खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details