मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Morena Accident News: तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक सवार को मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत

By

Published : Jun 2, 2023, 4:26 PM IST

बागचीनी थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक को टक्कर मार दी. इस टक्कर में पिता और पुत्र की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये दोनो एक शादी समारोह से लौट रहे थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Morena Accident News
तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक सवार को मारी टक्कर

मुरैना।शुक्रवार को एक तेज रफ्तार ऑटो चालक ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक पर सवार बाप-बेटे की मौत हो गई. ये घटना बागचीनी थाना क्षेत्र की जौरा रोड स्थित बांसी की पुलिया के पास की है. पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

शादी समारोह से लौट रहे थे दोनोंःजानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डोमपुरा गांव निवासी 40 वर्षीय राकेश जाटव पेशे से मजदूर थे. विगत दो दिन पहले सबलगढ़ क्षेत्र के रामपुरा गांव में उनके साढू के बेटे की शादी थी. इसलिए शादी में शामिल होने के लिए राकेश बाइक से अपनी पत्नी और 12 वर्षीय बेटे प्रशांत को लेकर गये हुए थे. शादी में शामिल होने के बाद राकेश शुक्रवार की सुबह अपने बेटे प्रशांत के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे. जब मुरैना-जौरा स्टेट हाइवे पर बांसी की पुलिया के पास जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार ऑटो ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. इस टक्कर से बाप और बेटा दोनों सड़क पर गिर गए, जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट लगी. राहगीरों की मदद से दोनों घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया. वहीं, इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने चैकअप करने के बाद बेटे प्रशांत को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर घायल पिता राकेश जाटव का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे ग्वालियर के लिए भेज दिया. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही नूराबाद के पास उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें...

ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्जः हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेजा, जहां पर डॉक्टर द्वारा पोस्टमार्टम करने के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया. उधर, इस हादसे की खबर लगते ही दिमनी विधायक रविन्द्र सिंह तोमर मृतक के परिजनों से मिलने डेड हॉउस पहुंच गए. फिलहाल पुलिस ने ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details