मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंधिया की तो प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री थी, बिना लेनदेन के नहीं होता था काम: बैजनाथ कुशवाहा

By

Published : Jun 15, 2020, 8:14 AM IST

कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने सिंधिया पर पार्ट्री के टिकट की खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि जब वे बसपा से कांग्रेस में आए तो सिंधिया ने उनका विरोध किया था.

MLA Baijnath Kushwaha
विधायक बैजनाथ कुशवाहा

मुरैना। जिले में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस का पूरा फोकस सिंधिया और उनके समर्थकों पर ही है. इसी के चलते हर कांग्रेस नेता सिंधिया को टारगेट करते हुए बयानबाजी कर रहा है. ताजा मामला सबलगढ़ से कांग्रेस विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर टिकट के लिए पैसों के लेनदेन का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी तो प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री थी, जिसमें बिना लेनदेन के कोई काम नहीं होता था.

विधायक बैजनाथ कुशवाहा

सबलगढ़ विधायक बैजनाथ कुशवाह ने बताया की वे पांच साल पहले ही कांग्रेस में आए थे, इससे पहले वे बसपा पार्टी में थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता कहा करते थे कि बसपा पार्टी बिना पैसे के टिकट नहीं देती है, विधायक ने कहा कि मैंने ये भी सुना था कि कांग्रेस पार्टी में भी बिना पैसे के टिकट नहीं मिलता है. बैजनाथ कुशवाह ने रुपयों के लेनदेन करने का काम सिंधिया के पीए पाराशर पर करने का आरोप भी लगाया है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सिंधिया की दूरदर्शी की मुख्य वजह पाराशर ही हैं. विधायक बैजनाथ कुशवाह ने कहा कि उनके टिकट का विरोध भी सिंधिया ने किया था, लेकिन कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के चलते उन्हें टिकट मिल पाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details