मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उपद्रवियों ने पुलिस पर किया पथराव, दो सब इंस्पेक्टर सहित 6 सिपाही 'घायल'

मुरैना पुलिस ने अपनी ताकत परखने और नवागत जवानों की कार्यकुशलता जांचने के लिए मॉक ड्रिल का आयोजन पुलिस परेड मैदान में किया.

By

Published : Nov 3, 2019, 3:20 PM IST

Updated : Nov 3, 2019, 3:33 PM IST

उपद्रवियों ने पुलिस पर किया पथराव

मुरैना। समय-समय पर पुलिस मॉक ड्रिल कर अपनी ताकत और पुलिसकर्मियों की कार्यकुशलता की जांच करती है. इस महीने राम मंदिर का फैसला भी आने वाला है. जिसकी वजह से सुरक्षा और उपद्रव से कुशलतापूर्वक निपटने के लिए पुलिस एसएएफ ग्राउंड में आयोजित किया गया. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने दंगाइयों से निपटने का साहसिक ढंग से प्रदर्शन किया. पुलिस ने अपनी ताकत का प्रदर्शन करने के लिए दो ग्रुप बनाए थे. जिसमें से एक ग्रुप दंगाइयों का था तो दूसरा ग्रुप उन पर काबू पाने वाली पुलिस टीम का था. इस प्रर्दशन में 2 सब इंस्पेक्टर सहित 6 दंगाइयों को घायल होते हुए दिखाया गया.

उपद्रवियों ने पुलिस पर किया पथराव

इस मौके पर मौजूद नगर पुलिस अधीक्षक व आरआई विशाल मालवीय का कहना है कि पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के लिए लगाई गई जाली कमजोर है, इसके लिए पीएचक्यू को पत्र लिखकर उन्हें अवगत कराएंगे, साथ ही पुरानी जाली हेलमेट को भी बदला जाएगा. उनका कहना है कि इस महीने राम मंदिर का फैसला आने वाला है, उसके लिए जिले के संदिग्ध इलाकों में पुलिस ने गश्त करना शुरू कर दिया है और संदिग्ध इलाकों की निगरानी भी पुलिस कर रही है. इसलिए आज जवानों की कार्यकुशलता जांचने के लिए मॉक ड्रिल का आयोजन कराया गया है.

Last Updated : Nov 3, 2019, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details