मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बदमाशों ने मजदूरों से की मारपीट, क्रेशर मालिक से मांगा 5 लाख का टेरर टैक्स

मुरैना जिले की जौरा तहसील में ग्राम पातरी पुरा में क्रेशर पर बदमाशों ने मजदूरों के साथ जमकर मारपीट की. जिसके बाद धमकी देते हुए क्रेशर मालिक से पांच लाख रूपए भिजवाने के लिए कहा. वहीं सूचना देने पर भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची.

By

Published : Oct 19, 2020, 1:20 AM IST

Miscreants beat laborers at crusher
क्रेशर पर बदमाशों ने मजदूरों से की मारपीट

मुरैना।उपचुनाव के दौरान पुलिस सक्रियता और कानून व्यवस्था की पोल शनिवार की रात उस समय खुली, जब क्रेशर पर बदमाशों ने वहां काम कर रहे मजदूरों की मारपीट की और उन्हें डराया धमकाया. बदमाशों ने इसके बाद मजदूरों के माध्यम से क्रेशर संचालक को 5 लाख रुपए भिजवाने के कहा. सूचना मिलने के बाद भी पुलिस सुबह तक नहीं पहुंची.

जानकारी के अनुसार जौरा से 3 किलोमीटर दूर पातरी पुरा गांव में जौरा पत्थर क्रेशर पर शनिवार की रात दो बाइकों पर सवार चार पांच हथियारबंद लोग पहुंचे. इन लोगों ने क्रेशर पर लगे सीसीटीवी के तार काटकर वहां काम कर रहे मजदूरों की जमकर मारपीट की. बदमाशों ने धमकी देते हुए कहा कि यदि क्रेशर चलाना है तो अपने मालिक से कह देना उन्हें पांच लाख रूपए भिजवा दे.

क्रेशर संचालक धर्मेंद्र शर्मा ने घटना की सूचना रात में ही मोबाइल द्वारा डायल हंड्रेड और नगर निरीक्षक को दी. लेकिन सुबह तक कोई भी पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा. दोपहर बाद घटना की रिपोर्ट पुलिस थाने में की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details