मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

VIRAL हुआ मिर्ची बाबा का तीखा बयान, शिवराज को नसीहत और एंदल सिंह कंसाना को दी चुनौती, मुरैना आऊंगा...रोक सको तो रोक लो

अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले मिर्ची बाबा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. बाबा ने इस बार प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह पर निशाना साधा है. मिर्ची बाबा ने एक वीडियो जारी किया है जो वायरल हो रहा है. वीडियो में मिर्ची बाबा सीएम शिवराज पर काफी आक्रोशित दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने एग्रो निगम के अध्यक्ष एंदल सिंह कंसाना को भी चेतावनी दी है कि वे मुरैना जरूर आएंगे एंदल सिंह मुझे रोक सकते हैं तो रोक कर दिखाएं.

By

Published : Mar 19, 2022, 9:21 PM IST

Mirchi Baba challenges CM
मिर्ची बाबा का तीखा बयान

मुरैना। अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले मिर्ची बाबा फिर एक बार सुर्खियों में हैं. बाबा ने सीएम शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए एक वीडियो जारी किया है. जिसमें वे काफी आक्रोशित दिखाई दे रहे हैं. साधु संतों पर टिप्पणी करने के मामले में सीएम पर निशाना साधा है. उन्होंने एमपी एग्रो निगम के अध्यक्ष एंदल सिंह कंसाना को भी चेतावनी दी है.

मिर्ची बाबा का तीखा बयान

एदल सिंह कंसाना को दी खुलेआम चेतावनी
हाल ही में एग्रो निगम के अध्यक्ष एंदल सिंह कंसाना का एक इंटरव्यू सामने आया था. जिसमें कंसाना ने बाबा पर कई आरोप लगाते हुए उन्हें फर्जी बाबा बताया था. अब मिर्ची बाबा ने भी वीडियो जारी कर कंसाना पर तीखा प्रहार किया है. उन्होंने कंसाना को भी खुलेआम चेतावनी दी है कि वे 20 मार्च को मुरैना आएंगे अगर कंसाना उन्हें रोक सकते हैं तो रोक कर दिखाएं.

बाबा ने जाहिर की नाराजगी
कंसाना के उन्हें फर्जी बाबा बताए जाने से नाराज मिर्ची बाबा ने एंदल सिंह के लिए खुलकर अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया है. बाबा ने उन्हें चिरकुट और दलाल जैसे शब्दों का प्रयोग किया. प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को नसीहत देते हुए मिर्ची बाबा ने कहा कि अपनी बात पहुंचाने के लिए सीएम चिरकुटों का सहारा ना लें. बाबा ने संतो के ऊपर टिप्पणी करने को लेकर भी बीजेपी पर सीधा निशाना साधा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details