मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 28, 2021, 6:17 PM IST

ETV Bharat / state

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का मुरैना दौरा, कोरोना आंकड़ों को लेकर कमलनाथ पर कसा तंज

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर मुरैना दौरे पर रहे.यहां उन्होने मीडिया से बात करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ पर तंज कसा और कहा कि कांग्रेस के मौखिक आंकड़े मान्य नहीं हैं अगर वे लिखित में आंकड़े देते हैं तो ठीक है.साथ ही कहा कि ये समय कोरोना पर राजनीति का नहीं बल्कि सेवा करने का है.

पूर्व सीएम कमलनाथ पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का वार
पूर्व सीएम कमलनाथ पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का वार

मुरैना। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर मुरैना दौरे पर रहे. यहां उन्होने मीडिया से बात की. मध्यप्रदेश में विद्युत वितरण कंपनी में ब्लैक लिस्टेड कंपनियों के द्वारा काम कराए जाने के सवाल पर ऊर्जा मंत्री ने जानकारी ना होने की बात कही. साथ ही उन्होंने कहा कि जानकारी मिलने पर वे ऐसी कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कसा तंज

आउटसोर्स कर्मचारियों की मांगों पर होगा विचार-तोमर

विद्युत वितरण कंपनी में आउटसोर्स पर लगे हुए कर्मचारियों को नियमित करने की मांग को लेकर मंत्री ने साफ कहा कि कमलनाथ ने डेढ़ साल मुख्यमंत्री रहते इस बात की चिंता नहीं की लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभी के हितों के लिए कार्य करते हैं, और कर्मचारियों की मांग पर भी विचार किया जाएगा.



ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ने कमलनाथ पर किया पलटवार

मुरैना दौरे के दौैरान ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने पत्रकारों से चर्चा करते पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि यह समय राजनीति का नहीं है, कोरोना के समय में लोगों की सेवा करने की जरूरत है, ना कि राजनीति की. कमलनाथ ने कोरोना महामारी से मरने वालों के फर्जी आंकड़े देने का आरोप सरकार पर लगाया है. जिसका जवाब देते हुए तोमर ने कहा कि कांग्रेस 60 सालों में आंकड़ों के आधार पर सरकार चलाती रही , इसीलिए कांग्रेस मौतों का आंकड़ा अगर लिखित में देती है तो सही है, लेकिन मौखिक आंकड़े मान्य नहीं किये जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details