मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का दावा, महाराष्ट्र में शिवसेना- बीजेपी की पांच साल चलेगी सरकार

मुरैना में आयोजित रन फॉर यूनिटी में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने एकता का संदेश दिया, साथ ही महाराष्ट्र में बीजेपी- शिवसेना गठबंधन की सरकार बनने और उसे पांच साल पूरा करने का भी दावा किया है.

By

Published : Oct 31, 2019, 4:35 PM IST

रन फॉर यूनिटी में शमिल हुए केंद्रीय मंत्री

मुरैना। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मुरैना में आयोजित रन फॉर यूनिटी में शामिल हुए. इस मौके पर तोमर ने एकता का संदेश देते हुए रन फॉर यूनिटी में युवाओं का उत्साह बढ़ाया. नरेंद्र सिंह तोमर ने महाराष्ट्र में हुई भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल की बैठक की जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हो चुकी है और जल्द ही विधायक राज्यपाल से मुलाकात कर मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा करेंगे, साथ ही उन्होंने दावा किया कि बीजेपी- शिवसेना गठबंधन की सरकार न सिर्फ जल्द ही आकार लेगी बल्की अपने पांच साल पूरे भी करेगी.

रन फॉर यूनिटी में शमिल हुए केंद्रीय मंत्री

नरेंद्र सिंह तोमर को महाराष्ट्र के विधायक दल से मिलकर सरकार बनाने की अहम जिम्मेदारी सौंपी गई थी. नरेंद्र सिंह तोमर महाराष्ट्र बैठक में शामिल होकर आज ही मुरैना वापस आए हैं.

आपको बता दें कि शिवसेना 50-50 फॉर्मूले पर अड़ी हुई है, तो वहीं बीजेपी सीएम पद देने से इनकार कर चुकी है. महाराष्ट्र में हुए चुनाव में इस बार भाजपा को 105, शिवसेना को कुल 56 विधायक मिले हैं. हालांकि चुनाव के बाद दोनों दल अपने-अपने स्तर पर निर्दलियों का समर्थन लेने में जुटे हैं. अभी तक बीजेपी 15 निर्दलीय और शिवसेना 7 विधायकों के समर्थन का दावा कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details