मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गुर्जर समाज ने पीएम और सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन, एनकाउंटर में शामिल पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग

By

Published : Sep 4, 2019, 2:19 PM IST

मुरैना में गुर्जर विकास संगठन ने समाज के 4 लोगों की अलग-अलग घटनाओं में हुई मौत पर परिजनों को आर्थिक मदद और सुरक्षा देने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा.

गुर्जर समाज ने पीएम और सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

मुरैना। शहर में गुर्जर विकास संगठन ने समाज के 4 लोगों की अलग-अलग घटनाओं में हुई मौत पर परिजनों को आर्थिक मदद और सुरक्षा देने की मांग की है. साथ ही धौलपुर पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर रैली निकालकर दो ज्ञापन एक साथ दिए, जिसमें एक प्रधानमंत्री के नाम और दूसरा मुख्यमंत्री राजस्थान के नाम सौंपा.

गुर्जर समाज ने पीएम और सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

राजस्थान के धौलपुर में पुलिस और रेत माफियाओं के बीच हुए एनकाउंटर में दो रेत माफियाओं की मौत हो गई और 3 अन्य घायल हो गए थे. इनमें से 1 पुलिसकर्मी भी घायल हुआ था. गुर्जर समाज ने बरौली गांव के रहने वाले दोनों मृतकों के परिजनों को 20-20 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दिए जाने और एनकाउंटर में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

बता दें कि बीते दिनों कश्मीर के सीमावर्ती गांव में रहने वाले गुर्जर समाज के लोगों की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसे लेकर गुर्जर समाज ने मृतकों के परिजनों और वहां रह रहे समाज के अन्य लोगों को सुरक्षा देने की मांग की है. इसके लिए गुर्जर विकास संगठन ने प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details