मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चिकित्सा शिक्षा आयुक्त ने किया जिला अस्पताल का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए जरूरी निर्देश

कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए चिकित्सा शिक्षा के आयुक्त निशांत बरबड़े ने मुरैना जिले का भ्रमण किया. इस दौरान उन्होंने कलेक्टर सभागार में सभी अधिकारियों के साथ बैठक की. इसके बाद उन्होंने जिला अस्पताल का निरीक्षण भी किया.

By

Published : Jun 9, 2020, 8:49 PM IST

Medical education commissioner inspected the district hospital
चिकित्सा शिक्षा आयुक्त ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण

मरैना।कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए चिकित्सा शिक्षा के आयुक्त निशांत बरबड़े ने जिले का भ्रमण किया. इस दौरान उन्होंने कलेक्टर सभागार में सभी अधिकारियों के साथ बैठक की. जिसमें कोरोना संक्रमण से संबंधित सभी पहलुओं पर चर्चा की. साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. वहीं जिला चिकित्सालय के कोरोना संक्रमित वार्डो का भ्रमण कर अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

इस दौरान निशांत बरबड़े ने क्वारंटाइन सेंटर का भी जायजा लिया. व्यवस्थाओं का जायजा लेने के दौरान आयुक्त ने मीडिया से दूरी बनाए रखी. बैठक से लेकर भ्रमण तक के किसी भी बिंदु पर कोई भी जानकारी शेयर करने से इंकार कर दिया.

निशांत वरवड़े का निर्धारित कार्यक्रम सुबह 10 का था, लेकिन कार्यक्रम में परिवर्तन करते हुए पहले उन्होंने भिंड का भ्रमण किया और उसके बाद लौटते समय मुरैना आए. जहां उन्होंने पहले कलेक्ट्रेट सभागार में कलेक्टर सहित सभी प्रशासनिक और स्वास्थ्य अधिकारियों की बैठक ली. उसके बाद अस्पताल का दौरा किया और रवाना हो गए.

अनलॉक के बाद कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है. जिसके चलते स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के सामने कोरोना संक्रमण रोकने की बड़ी चुनौती है. यही कारण है कि किसी भी विपरीत परिस्थिति से निपटने के लिए व्यवस्थाएं दुरस्त की जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details