मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुरैनाः जेल भेजा गया सोशल मीडिया पर भड़काऊ वीडियो शेयर करने वाला युवक

मुरैना में पुलिस ने सांप्रदायिक सद्भाव बिगड़ने की आशंका के चलते एक युवक को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए हैं.

By

Published : Jun 28, 2019, 10:51 PM IST

आरोपी युवक की फोटो

मुरैना। जौरा पुलिस ने पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सोशल मीडिया पर भड़काऊ वीडियो शेयर करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक वीडियो में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने सांप्रदायिक सद्भाव बिगड़ने की आशंका के चलते युवक को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए हैं.

शिव सिंह यादव थाना प्रभारी जौरा


मुरैना के जौरा में रहने वाले युवक ने सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने वाला एक वीडियो शेयर कर दिया, कथित वीडियो में आरोपी युवक दो पक्षों के बीच सांप्रदायिक भावना भड़काने जैसी बातें कर रहा है. वीडियो की जानकारी पुलिस अधीक्षक असित यादव को मिली तो उन्होंने जौरा थाना प्रभारी को आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details