मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लोडिंग वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

By

Published : Jun 6, 2020, 1:55 AM IST

मुरैना जिले के नगरा थाना क्षेत्र में चापक मोड़ पर एक लोडिंग वाहन ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए बाइक सवार को पोरसा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Bike rider dies in road accident in Morena district
मुरैना जिले में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

मुरैना। जिले के नगरा थाना क्षेत्र के चापक मोड़ पर एक लोडिंग वाहन ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे युवक को पुलिस द्वारा पोरसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने लोडिंग वाहन को मौके से जब्त कर आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, पोरसा

दरअसल, मुरैना जिले के नगरा थाना क्षेत्र के चापक मोड़ पर एक लोडिंग वाहन ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया, हादसे में बुरी तरह घायल हुए युवक को पुलिस द्वारा नजदीकी पोरसा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद आरोपी लोडिंग वाहन चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया था. मामले में पुलिस ने वाहन जब्त कर फरार आरोपी वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है.

मृतक के परिजन ने बताया कि 20 वर्षीय श्याम कुमार उदितगढ़ एटीएम से पैसे निकाल कर बाइक से घर वापस आ रहा था. उसी दौरान चापक की पुलिया के पास सामने की ओर से आ रहे तेज रफ्तार लोडिंग वाहन ने उसे टक्कर मार दी. वहीं इस पूरे मामले को लेकर नगरा थाना में पदस्थ एएसआई रमन सिंह ने बताया कि फिलहाल लोडिंग वाहन को मौके से जब्त कर लिया गया है और आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश के साथ ही जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details