मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया के एक आदेश पर दे दूंगा इस्तीफा- मंत्री लाखन सिंह

मध्यप्रदेश के पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव ने मुरैना जिले के प्रभार से इस्तीफा देने बात कही है. उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को अगर उनकी कार्यशैली पसंद नहीं आ रही है, तो वो इस्तीफा दे देंगे.

By

Published : Nov 1, 2019, 7:57 PM IST

मंत्री लाखन सिंह यादव का बड़ा बयान

मुरैना। कमनलाथ सरकार के मंत्री लाखन सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने का कि उन्हें मुरैना जिले में कोई रूचि नहीं है, वे सिंधिया के एक आदेश पर इस्तीफा दे सकते हैं, क्योंकि वह मुरैना के परमानेंट मंत्री नहीं हैं, उनके पास सिर्फ जिले का प्रभार है.

मंत्री लाखन सिंह का बड़ा बयान

मंत्री लाखन सिंह एक दिवसीय दौरे पर मुरैना पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनी. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुरैना की जनता और सिंधिया को अगर मेरी कार्यशैली पसंद नहीं आ रही है, तो सिंधिया मुझे हटा सकते हैं ये अधिकार उनके पास है.

आखिर क्यों दिया ऐसा बयान ?
जब मंत्री लाखन सिंह कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुन रहे थे, इसी दौरान कार्यकर्ताओं ने उनसे शिकायत करते हुए कहा कि क्षेत्र के प्रति उनकी कम रूचि है और यहां आना-जाना भी कम रहता है. इसकी शिकायत कांग्रेस के पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से करने को कहा गया, जिस पर लाखन सिंह ने कहा कि अगर मुरैना की जनता को उनका काम पसंद नहीं आ रहा है, तो वो सिंधिया के एक आदेश पर इस्तीफा दे देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details