मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दिनदहाड़े बदमाशों ने किया मासूम का अपहरण, पुलिस की सजगता से पकड़े गए आरोपी

अज्ञात बदमाशों ने 9 साल के विष्णु तोमर का अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया, लेकिन पुलिस की सजगता की वजह से घबराए अपहरणकर्ताओं ने छात्र को छोड़कर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

By

Published : Jul 20, 2019, 11:50 PM IST

kidnapping

मुरैना - पिछले दिनों में एक अपहरण का मामला सामने आया था .जिसमें माउंट लिट्रेला स्कूल में पढ़ने वाले 9 साल के विष्णु तोमर का अज्ञात बदमाशों ने अपहरण किया था. पुलिस ने विष्णु तोमर को बस स्टैंड इलाके से सकुशल बरामद कर लिया था .पुलिस ने इस मामले में एक वाहन सहित कुछ बदमाशों को पकड़ा है जिससे अभी पूछताछ जारी है।

दिनदहाड़े स्कूली बच्चे का अपहरण


मुरैना के अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं इसका अंदाजा इन घटनाओं से साफ पता चल रहा है। यह घटना माउंट लिट्रेला स्कूल में पढ़ने वाले 9 साल के विष्णु तोमर की है ,जिसे अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया था .उसे ले जाने वाली बस चालक को भी फोन कर उसे गांव जाने की बात कही , पर स्कूल में पेरेंट्स मीटिंग होने के चलते बच्चे के पिता स्कूल पहुंच गए और बच्चे के स्कूल ना आने की बात पता चल गई।

जिस पर तुरंत पूछताछ करने के बाद पुलिस को सूचना देने से पुलिस ने तलाश शुरू कर दी . कोतवाली थाना पुलिस ने बस स्टेंड बैरियर इलाके से छात्र को सकुशल बरामद कर लिया है .छात्र के अपरहण के मामले में पुलिस ने एक वाहन व कुछ बदमाशों को भी पकड़ा है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। हाल ही में ऑटो पार्ट्स व्यापारी के बेटे का अपहरण और अब छात्र का अपहरण से यह तो तय है कि बदमाश सक्रिय है और परिजनों को होशियार रहने की जरूरत है। दोनों ही मामलों में परिजनों के तुरंत सक्रिय होने और पुलिस के तुरंत एक्शन से बच्चे मिल गए पर पुलिस का डर बदमाशों में होना जरूरी है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details