मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रेत का अवैध खनन करने वाले ट्रैक्टर की चपेट में आए दो मजदूर, एक की मौत

मुरैना में रेत का परिवहन कर रहे ट्रैक्टर ने दो बाइक सवार मजदूरों को टक्कर मार दी. जिसके बाद विधायक कमलेश जाटव अवैध परिवहन और खनन पर नई नीति बनाने की बात कही.

By

Published : Nov 3, 2019, 8:59 PM IST

ट्रैक्टर की चपेट में आए दो मजदूर, एक की मौत

मुरैना। शहर के चंबल इलाके के संरक्षित एरिया से प्रतिबंधित रेत का अवैध खनन और परिवहन करने वाले ट्रैक्टरों से आए दिन हादसे होते रहते हैं. ऐसी ही एक घटना एसपी ऑफिस के पास हुई. जहां रेत के ट्रैक्टर ने दो बाइक सवार मजदूरों को टक्कर मार दी. जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उस मजदूर के अंत्येष्टि में शामिल हुए विधायक कमलेश जाटव ने पीड़ित परिवार को पांच हजार की आर्थिक मदद की. साथ ही अवैध खनन और परिवहन की समस्या का जल्द निराकरण करने की बात कही.

ट्रैक्टर की चपेट में आए दो मजदूर


इस मामले पर विधायक कमलेश जाटव ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से बात की है. इस समस्या को लेकर गंभीरता से विचार किया जा रहा है, और जल्द ही चंबल के रेत के अवैध परिवहन और खनन पर नई नीति बनाई जाएगी.


विधायक का ये बयान उस समय आया जब वे एक मजदूर की ट्रैक्टर की टक्कर से हुई मौत के बाद अंत्येष्टि में शामिल होने गए थे. पर सवाल ये है कि क्या नेताओं के आश्वासन से रेत माफियाओं का आतंक रुकेगा या फिर आम निर्दोष लोगों की ऐसे ही मौत होती रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details