मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

BJP नेता के फार्म हाउस से चल रही थी जुए की फैक्ट्री, चार गिरफ्तार

कैलारस थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बीजेपी नेता मोनू उपाध्याय के फार्म हाउस पर पुलिस ने दबिश दी. इस दौरान पुलिस ने 17 मोटरसाइकल और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jan 24, 2021, 7:50 PM IST

BJP leader's farm house raided
भाजपा नेता के फार्म हाउस पर छापा

मुरैना।कैलारस थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता और पूर्व सांसद प्रतिनिधि मोनू उपाध्याय के फार्म हाउस पर पुलिस ने दबिश दी. जहां पास के खेत में टेंट लगाकर जुआ खेला जा रहा था. इस दौरान पहाड़गढ़ थाना पुलिस ने दबिश देकर मौके से चार जुआरी, 17 मोटरसाइकिल, आधा दर्जन मोबाइल सहित नगदी को जब्त किया हैं. जबकि आरोपी दर्जनों अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए. कैलारस एसडीओपी एसबीएस रघुवंंशी ने बताया कि जुएं का फड़ भाजपा नेता ओर कैलारस थाना प्रभारी मिलकर चलवा रहे थे. इसलिए एसपी सुनील पाण्डेय ने दूसरे थाने से दबिश डलवाई और जुए का फड़ पकड़े जाने के 15 मिनट बाद ही एसपी ने कैलारस थाना प्रभारी प्रवीण कुमार चौहान को लाइन अटैच किया है.

भाजपा नेता के फार्म हाउस पर छापा मारकर

एसपी ने दूसरे थाने प्रभारी को दिए कार्रवाई के निर्देश

दरअसल एसपी सुनील पांडे के पास एक बुजुर्ग पहुंचा था. जिसमें एसपी को बताया कि कैलारस कस्बे में भाजपा नेता मोनू उपाध्याय के फार्म हाउस पर जुए का फड़ संचालित हो रहा है. जिसके बाद एसपी ने कैलारस थाना पुलिस को सूचना न देते हुए उन्होंने पहाड़गढ़ थाना पुलिस को पॉइंट देकर जुएं के फड़ पर छापामार कार्रवाई का निर्देश दिया. बताया जा रहा है कि जुएं का यह फड़ भाजपा नेता द्वारा चलवाया जा रहा है.

'भाजपा नेता' को बनाया अज्ञात आरोपी

पुलिस ने उक्त 'भाजपा नेता मोनू उपाध्याय' को फिलहाल अज्ञात में आरोपित बनाया है. पुलिस के मुताबिक यहां पर मुरैना, राजस्थान के धौलपुर, शिवपुरी और ग्वालियर तक के जुआरी आते हैं. जब पहाड़गढ़ पुलिस ने दबिश दी उस समय जुआरियों में ऐसी भगदड़ मची कि जिसको जिस दिशा में जगह मिली वह भाग निकला. पुलिस ने घेराबंदी करके चार जुआरियों को पकड़ लिया है और मौके पर 17 मोटरसाकल जब्त की हैं. यह मोटरसाइकल जुआ खेलने आए जुआरियों की हैं. अब इनके रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर जुआरियों की तलाश व धरपकड़ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details