मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया ने किया खेल मैदान का लोकार्पण, बच्चों के साथ खेली क्रिकेट

मुरैना में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुरैना-चंबल डिविजन क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा कराए गए नवनिर्मित क्रिकेट मैदान का लोकार्पण किया. लोकार्पण के बाद उन्होंने मैदान पर क्रिकेट भी खेला.

By

Published : Oct 12, 2019, 4:11 PM IST

Updated : Oct 12, 2019, 4:41 PM IST

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खेली क्रिकेट

मुरैना। कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुरैना- चंबल डिविजन क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा कराए गए नवनिर्मित क्रिकेट मैदान का लोकार्पण किया. लोकार्पण के बाद सिंधिया ने 40 मिनट तक मैदान पर क्रिकेट खेला, तो वहीं खिलाड़ियों के साथ- साथ विधायकों ने भी बॉलिंग कर सिंधिया का साथ दिया.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खेली क्रिकेट

सिंधिया ने क्रिकेट मैदान का लोकार्पण करने के बाद क्रिकेट खेलते हुए मैदान और पिच का जायजा लिया. बाद में उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि ये मैदान आने वाले समय में नव युवाओं के लिए उपयोगी साबित होगा और खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा निखारने में मददगार होगा. सिंधिया ने इस अवसर पर प्रशासनिक अधिकारियों सहित चंबल डिविजन क्रिकेट एसोसिएशन से कहा कि पंचायत स्तर पर क्रिकेट टूर्नामेंट होना चाहिए, तब जाकर एक जिले की टीम का चयन हो, जो प्रदेश और देश में अपना स्थान बना सके.

सिंधिया ने नवनिर्मित क्रिकेट मैदान को बेहतर गुणवत्ता वाला बताया और कहा कि अब जल्द ही इसे प्रदेश भर में पहचान मिलेगी. इसके लिए मध्य प्रदेश क्रिकेट बोर्ड के नेतृत्व में प्रदेश स्तरीय महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन मुरैना में होगा. इस टूर्नामेंट के आयोजन की पूरी जवाबदारी चंबल डिविजन क्रिकेट पर होगी और जल्द ही इस टूर्नामेंट की तारिखों का एलान किया जाएगा.

Last Updated : Oct 12, 2019, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details