मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 10, 2020, 2:48 AM IST

ETV Bharat / state

में पूरे मध्यप्रदेश का सेवक हूं, मुझे पद की लालसा नहीं- ज्योतिरादित्य सिंधिया

मुरैना के अम्बाह में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ, जिसमें राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल हुए. यहां उन्होंने कहा कि मैं सेवक हूं पूरे मध्यप्रदेश का, मुझे पद की लालसा नहीं है, मैं गांव गांव लोगों की भलाई और प्रदेश के विकास के लिए घूमता हूं. ज्योतिरादित्य सिंधिया मुरैना के अम्बाह में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए

Jyotiraditya Scindia
ज्योतिरादित्य सिंधिया

मुरैना। अम्बाह विधानसभा के लिए पोरसा में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस आयोजन में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 15 महीनों में एक रुपया ग्वालियर चंबल अंचल के लिए नहीं दिया. यहां तक कि ओलावृष्टि और बाढ़ के समय भी कांग्रेस के मंत्री और मुख्यमंत्री बल्लभ भवन में बैठे रहे.

ज्योतिरादित्य सिंधिया

वहीं, जब से बीजेपी की सरकार आई है, तभी से चंबल एक्सप्रेस वे, चंबल से पानी लाने, सड़कों के जाल बिछाने, अंबाह में 10 बिस्तर का अस्पताल, सांवेर में शिप्रा से पानी लाने की योजना, बदनावर में सिंचाई की योजना जैसी हजारों करोड़ों की योजनाओं की शुरुआत शुरू हो चुकी है. सिंधिया ने साफ कहा है कि मैं सेवक हूं पूरे मध्यप्रदेश का, मुझे पद की लालसा नहीं है, मैं गांव गांव लोगों की भलाई और प्रदेश के विकास के लिए घूमता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details